दामाद मेरी फैक्ट्री पर कब्जा करना चाहता है, पुलिस मुझे और मेरी बेटी को फंसाने की धमकी दे रही है | Shivpuri News

शिवपुरी। आज जनसुनवाई में एक महिला ने अपने दामाद पर पुलिस से मिलकर जबरन फैैैक्ट्री पर कब्जा करने और पुलिस थाना फिजीकल पर जवरन आरोपी का साथ देने नहीं देने पर झूठे केश में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई के दौरान की। जहां जिला पंचायत सीईओ वर्मा ने इस मामले में एसपी से शिकायत करने की बात कही।

आज जनसुनवाई में पहुंची महिला आशा पत्नि स्व रविन्द्र सहगल ने शिकायत करते हुए बताया है कि वह वर्तमान में संतुष्टि में अपनी नाबालिग बेटी के साथ रहती है। उसके पति की मौत 8 जून 2018 को हो गई थी। वर्तमान में वह रन्नौद में अपने पति की आईसक्रीम की फैक्ट्री की देखरेख करती है। जिससे उसका और उसकी बेटी का भरण पोषण होता है।

आरोप लगाते हुए महिला ने बताया है कि पति की मौत के बाद से ही पति की बहिन का दामामद बल्लू सोनी निवासी फिजीकल रोड मूर्ति बाली गली शिवपुरी प्रार्थियां पर गलत नजर रखता है। आए दिन वह घर पर आकर फैक्ट्री को अपने नाम करने के लिए दबाब बनाता है। उक्त युवक फिजीकल थाने के पुलिसकर्मीयों के साथ मिलकर षडयंत्र पूर्वक झूठी शिकायतों में फसाने की धमकी देता है।

प्राथियां ने आरोप लगाते हुए कहा है कि फिजीकल पुलिस बार बार महिला को थाने बुलाकर दबाव बना रहे कि की बबलू सोनी से समझौता कर लो और फैक्ट्री को बबलू के नाम करने की दबाब बना रहे है। पीडिता का आरोप है कि पुलिस कर्मी मोबाईल नंबर 7049123671 और 7089082030 से फोन लगाकर दबाब बना रहे है। कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो उसे और उसकी नाबालिग बेटी पर झूठा मुकदमें में फंसा देंगे।

इनका कहना है
आपके द्धारा मुझे उक्त मामला पता चला है। उक्त महिला के खिलाफ हमारे थाने में आवेदन आया था। जिसपर हमने बयान लेने के लिए महिला को फोन लगाया था। अब अगर हम धमकी दे रहे है तो फिर हमारी कॉल डिटेल्स निकल जाएगी। वह निकाल ले। धमकाने का आरोप सरासर गलत है। हम किसी महिला को क्यों धमकाएंगे
भावना राठौड,एसआई फिजीकल थाना शिवपुरी।