SHIVPURI के ड्रग्स का मुद्दा शिवराज सिंह विधानसभा में उठाएंगे: सुरेंद्र शर्मा

Bhopal Samachar
भोपाल। शिवपुरी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य द्वय नरेंद्र बिरथरे एवं सुरेन्द्रशर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाक़ात की एवं उनसे शिवपुरी में फ़ैल रहे ड्रग्स के अवैध कारोबार एवं ड्रग के कारण मृत शिवानी शर्मा की हत्या की जाँच सी आई डी से करवाने की माँग की।

पूर्व मुख्यमंत्री को सौंपे एके माँग पत्र में नेता द्वय ने बताया कि शिवपुरी जिले में ड्रग्स का कारोबार एक भयावह रूप ले चुका है जिसकी चपेट में शिवपुरी का युवा बड़ी संख्या में आ गया है। पिछले दिनों शिवपुरी की एक युवती की मौत के ड्रग्स के कारण हुई है, ड्रग्स के इस धंधे को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है ऐसा शिवपुरी के आम जनमानस का कहना है शिवपुरी शहर के पुरानी शिवपुरी थाने में पदस्थ पुलिस कर्मी जो अनेक वर्षों से वहां पर पदस्थ हैं इस धंधे में संलिप्त हैं ऐसा भी शहर  की जनता का कहना है पिछले दिनों जिस युवती की मृत्यु हुई है उसकी दादी का भी आरोप है की उस युवती को घर से  एक पुलिस का रावत नाम का सिपाही लेकर गया था।  

शिवपुरी की जनता ने जिला प्रशासन से ड्रग्स  के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है लेकिन जिला प्रशासन इस मामले में शिथिलता दर्शा रहा है साथ ही पुलिस प्रशासन अपने स्टाफ को बचाने में लगा हुआ है ,मृतक शिवानी शर्मा एवं उसकी हत्या के आरोपी बनाये गये आरोपियों की कॉल डिटेल निकालने से इस धंधे में लिप्त लोगों की जानकारी स्वतः ही सामने आ जायेगी। नेता द्वय ने पूर्व मुख्यमंत्री जी को यह भी बताया कि आज ही शिवपुरी में एक पुलिस आरक्षक मुकेश शर्मा की लाश भी मिली है उसके भी ड्रग्स नशे के आदि होने की जानकारी मिली है एवं उसकी भी हत्या की आशंका है।

नरेन्द्र बिरथरे एवं सुरेन्द्रशर्मा ने शिवपुरी में फैले ड्रग्स के कारोबार को रोकने हेतु पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान से इसकी आई डी से इसकी जांच करवाने तथा नशे का कारोबार करने वाले लोगों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही करवाने हेतु मध्यप्रदेश सरकार से बात करने की माँग की इस पर श्री शिवराजसिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखने तथा विधानसभा में इस मुद्दे को उठाने का आवश्वासन दिया।
G-W2F7VGPV5M