हाथी खाना में पड़ी मिली आरक्षक की लाश, हादसा या हत्या! | Shivpuri News

शिवपुरी। शनिवार की सबसे शॉकिंग न्यूज आई है। कोतवाली क्षेत्रातंर्गत आने वाले हाथी खाने में एक पुलिसकर्मी की लाश मिली हैं। मृतक पुलिस लाईन में अटैच था और महाराणा प्रताप में निवास करता था। बिना प्राथमिक जांच किए पुलिस मृत्यु का कारण हृदयघात बता रही थी। जबकि परिस्थितियां इस मामले को संदिग्ध बना रहीं हैं। मौत के रहस्य दिन बढ़ने के साथ खुलने की संभावना है। 

जानकारी के अनुसार आज सुबह हाथी खाने में एक लाश पड़ी होने की सूचना मिली। मिली जानकारी पर डायल 100 पहुंची। इसके बाद कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। लाश की पहचान शिवपुरी पुलिस के आरक्षक मुकेश शर्मा उम्र 36 वर्ष पुत्र हरिशंकर शर्मा निवासी महाराणा प्रताप नगर के रूप में पहचान हुई। मुकेश की लाश के पास ही उसकी मोटर साईकिल खड़ी हुई थी।

जानकारी मिल रही हैं कि मुकेश 15 दिन पूर्व तक कंट्रोल रूम में पदस्थ था, जहां से उसे लाईन भेज दिया गया था। पुलिस का कहना हैं कि मुकेश सुबह ही घर से निकला था। मुकेश को अभी कुछ दिन पूर्व ही हार्टअटैक आया था हो सकता हैं कि मुकेश की मौत हार्टअटैक के कारण ही हुई हो। वहीं सूत्रों का कहना हैं कि उक्त पुलिस कर्मी रात से ही गायब था। पुलिस ने लाश का पंचनामा बनाकर पीएम हाउस पहुंचा दिया हैं। समाचार लिखे जाने तक शव पीएम हाउस में था और एवं मुकेश के रिश्तेदार जमा हो रहे थे।