30 साल के युवक ने 18 साल की लड़की को शादी का झांसा देकर कई बार रेप किया | Bairad News

Bhopal Samachar
बैराड। खबर जिले के गोवर्धन थाना क्षेत्र के बूढदा गांव से आ रही है। जहां बीते रोज एक आदिवासी युवती ने गांव के ही एक युवक पर रेप सहित अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि आरोपी ने उसे जंगल मे ले जाकर कई बार रेप किया। उसके बाद आरोपी उसे हमेशा शादी का झांसा देता और उसके साथ रेप करता। इस मामले में पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप की सहित अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय आदिवासी पीड़िता का बीते कुछ दिनों से गांव के ही भरत धाकड पुत्र विष्णु प्रसाद धाकड उम्र 30 साल निवासी बूढदा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते आरोपी युवती को गुमराह कर अपने साथ आमवाली चौकी के जंगल में ले जाकर रेप की बारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवती को लेकर लगातार रेप की वारदात को अंजाम देता और शादी का झांसा देता रहा। इसी के चलते युवती प्रेग्नेंट हो गई। 

युवती को तीन माह का गर्भ होने से युवती ने पूरे घटनाक्रम से पुलिस को बाकिव कराया। परिजन तत्काल युवती को लेकर गोवर्धन थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366, 376, 3(2) (V)3(2)(VA), एस.सी/ एस.टी एकट एवं 3.4 पास्कों  एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M