तहसीलदारों के ट्रांसफर, राजपूत फिर होंगे पोहरी तहसीलदार, विवादों में रहने वाले यादव को भेजा टीकमगढ़ | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कमलनाथ सरकार अधिकारीयों के ट्रांसफर पूरे प्रदेश में कर रही है। जिसके चलते शिवराज सरकार मे वर्षो से जमें अधिकारीयों को बदला जा रहा है। जिसके चलते आज जारी हुई लिप्ट में शिवपुरी के पोहरी और करैरा के तहसीलदारों को बदला गया है। पोहरी में वर्तमान तहसीलदार को हटाकर पूर्व में पदस्थ रहे ओपी राजपूत को फिर से पोहरी का तहसीलदार बनाया गया है। ओपी राजपूत पिछले चुनाव में भी पोहरी में रहे है। जिनके कार्यकाल में पोहरी में जनपद पंचायत का चुनाव हुआ था।

इसे साथ ही नामांतरण प्रकरणों पर लटकाने को लेकर पटवारियों के विरोध का सामना करने वाले और बीपीएल कार्डों पर हस्ताक्षर कर लोगों का विरोध झेलने वाले करैरा तहसीलदार सर्वेश यादव का स्थानांतरण करैरा से टीकमगढ़ के लिए शासन द्वारा किया गया है। श्री यादव उस समय सुर्खिंयों में आए थे जब स्थानीय पटवारियों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोलकर एसडीएम उदय सिंह सिकरवार को ज्ञापन सौंपा था और श्री यादव को हटाने की मांग की थी, लेकिन श्री यादव विरोध के बाद भी पद पर जमे रहे। बाद में स्थानीय नागरिकों एवं पटवारियों के एक समूह ने विधायक जसवंत जाटव को तहसीलदार के व्यवहार को लेकर शिकायत की थी।

बताया जाता है कि विधायक जाटव ने इस मामले को लेकर अपने आला कमान को अवगत कराया था और इसके बाद हाल ही में जारी हुई स्थानांतरण सूची में श्री यादव का नाम आने पर पटवारियों में खुशी की लहर दौड़ गई और उन्होंने विधायक जाटव का आभार व्यक्त किया है।

करैरा तहसीलदार रहे मेहरा का अशोकनगर से शिवपुरी स्थानांतरण

पूर्व में करैरा तहसीलदार रहे यूसी मेहरा को शासन ने एक बार फिर शिवपुरी जिले में पदस्थापना दी है। श्री मेहरा अभी अशोकनगर जिले में अपनी सेवाएं दे रहे थे और हाल ही में जारी हुई स्थानांतरण सूची में उनका स्थानांतरण अशोकनगर से शिवपुरी होने का आदेश जारी किया गया है। 
G-W2F7VGPV5M