Ads 720 x 90

नदी नाले उफान पर,10 गांव का टूटा संपर्क,जान जोखिम में डालकर रपटे से निकल रहे है लोग, ऑटो डूब गया, देखे VIDEO

शिवपुरी। पूरे जिले में इन दिनों बारिश अपने पूरे सबाब पर है। जिले में जमकर हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर आ गए है। जिसके चलते हालात यह हो गई है कि करैरा अनुविभाग के लगभग 10 गांवों का संपर्क टूट गया है।  करैरा में हो रही जोरदार बारिश के कारण करैरा के सुनारी व अंदौरा के बीच लमकना का रपटा ओवरफ्लो हो गया है जिससे दतिया और शिवपुरी जिले की सीमा का संपर्क टूट गया है।

सोमवार की दोपहर 12 बजे से रपटे पर तीन से चार फीट ऊपर तक पानी बह रहा है। जिससे दोनों जिलों के दस गांवों का संपर्क टूट गया है। महुअर नदी के रपटे पर पानी बहने से दोनों जिलो की पुलिस अपने अपने क्षेत्र में तैनात हो गई है और वहां से निकलने वाले लोगों को रोकने का काम कर रही है। रपटे पर पानी बहने से करैरा क्षेत्र के सुनारी अंदौरा, राय पहाड़ी, दौनी, भैंसा सहित करीब 10 गांव का आवागमन प्रभावित हुआ है।

इसी के साथ ही करैरा तहसील के ग्राम बघेदारी से करैरा बाले रपटे पर तेज बहाब के चलते एक लोडिंग ऑटों पानी में फंस गया। जिसे पानी उतर जाने के बाद बमुश्किल निकाला। इसके साथ ही पिछोर तहसील के हिम्मतपुर चौकी क्षेत्र के सुजवानी मार्ग पर बना रपटा पूरी तरह से उफान पर है। इस मार्ग पर और कही से रास्ता न होने के चलते लोग जान जोखिम में डालकर यहां से पैदल निकल रहे है। ऐसा नहीं है कि इस मार्ग से युवाओं के साथ साथ महिलाएं भी गुजर रही है। जो खुलेआम किसी बडे हादसे को आमत्रंण दे रही है। इसके साथ ही लोग इस तेज बहाव से बाईके भी पार कर रहे है।