अटलपुर गांव में चोरों का धमाल, चार घरों की दीवार तोडक़र लाखों का माल समेट ले गए चोर | Badarwas News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। बदरवास थाना क्षेत्र के हाईवे किनारे स्थित अटलपुर गांव में मंगलवार बुधवार की रात्रि चोरों ने धमाल मचाते हुए चार घरों की दीवारें तोडक़र वहां से लाखों रूपए का माल समेट ले गए। घटना के समय मकान मालिकों को चोरों के आने की भनक तक नहीं लगी सुबह जब जागे तो किसी को सामान बिखरा हुआ मिला तो किसी के मकान की दीवारें टूटी हुई मिली। पुलिस ने मामले में चोरी के प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अटलपुर की जाटव बस्ती में बने कच्चे घरों की दीवारों को रात्रि के समय चोरों के एक गिरोह ने तोड़ दिया। चोरों ने सबसे पहले लालाराम जाटव के घर को निशाने पर लिया जहां से चोर 500 ग्राम वजनी चांदी की पायलें, आधा तौला सोने की पुरानी मुहर, सोने के बाले, चांदी की चूड़ी व हाथ के फूल, अंगूठी और 12 हजार रूपए नगदी ले गए।

इसके बाद चोरों ने हरगोविंद जाटव के घर को निशाना बनाया जहां से चोर 10 हजार रूपए नगद और चांदी की बिछुड़ी और मंगलसूत्र ले गए। इसी तरह ओमप्रकाश जाटव के घर से सोने की अंगूठी, चांदी की करधौनी और 18 हजार रूपए नगद व पूरन जाटव के घर से सोने की दो तौला अंगूठी, 1500 रूपए नगदी चुरा लिए।

सुबह जब पीडि़त परिवारों के सदस्य जागे तो मकानों की दीवालें टूटी हुईं मिली और घर का सामान बाहर खेतों में बिखरा हुआ मिला। इसके बाद पीडि़तों ने डायल 100 को सूचना देकर मौके पर बुलाया। बाद में पुलिस ने उक्त तीनों मामलों में प्रकरण दर्ज कर लिया।
G-W2F7VGPV5M