एक्टिवा से कर रहे थे अफीम की तस्करी, पुलिस ने 3 तस्कर धरे | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। फिजीकल पुलिस ने बीती रात्रि दो बत्ती चौराहे से 33 हजार रूपए कीमत की 272 ग्राम अफीम के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है उनके पास से पुलिस ने एक बिना नम्बर का एक्टिवा वाहन भी जप्ती में लिया है। 

बताया जाता है कि उक्त आरोपी करैरा से अफीम खरीदकर शहर में बेचने का कार्य करते थे और बीती रात्रि वह करैरा से अफीम लेकर शिवपुरी आ रहे थे, लेकिन पुलिस को जब इसकी भनक लगी तो पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया और उनके खिलाफ 8/18 एनडीपीएस एक्ट के तहत कायमी कर ली।

जानकारी के अनुसार रात करीब 10 बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक बिना नम्बर की एक्टिवा पर तीन लोग सवार होकर आ रहे हैं उनके पास अफीम भी है जिसका वह व्यापार करते हैं। पुलिस ने दो बत्ती चौराहे पर रात्रि में चैकिंग लगाकर उक्त एक्टिवा वाहन को पकड़ लिया और उसकी तलाशी ली एक्टिवा की डिग्गी में 272 ग्राम अफीम रखी हुई थी।

पुलिस ने मौके से अफीम को जप्त कर तीनों तस्कर संतोष पुत्र त्रिलोकचंद्र बंसल निवासी जीवाजीगंज ग्वालियर हाल निवासी मोती बाबा मंदिर गली फिजीकल, कल्लू पुत्र शहरू बाथम निवासी कमलागंज पुल के पास और जहुर उर्फ चिल्लू पुत्र मिलाू खान निवासी इंदिरा कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया। जिनसे पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। 
G-W2F7VGPV5M