डेन्टल स्टूडियो द्वारा दस दिवसीय नि:शुल्क दंत शिविर 22 से | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। दंत रोग से पीडि़त मरीजों की सेवा में कार्य करते हुए शहर की राजेश्वरी रोड़ स्थित श्री चिंताहरण डेन्टल स्टूडियो के तत्वाधान में आगामी 10 दिनों तक नि:शुल्क दंत शिविर का आयोजन क्लीनिक पर किया जाएगा। जहां इन दस दिनों में आने वाले सभी मरीजों का नि:शुल्क चेकअप किया जाएगा व दंत रोग से संबंधित परीक्षण व उपचार कर मरीजों को स्वास्थ्य लाभ प्रदान कराया जाएगा।

शिविर के बारे में जानकारी देते हुए महेश उपाध्याय ने बताया कि श्रीचिंताहरण डेन्टल स्टूडियो के इस दंत रोग शिविर में विशेषज्ञ दंत रोग चिकित्सक अपनी सेवाऐं देंगें जिसमें बाल दंत रोग विशेषज्ञ डॉ.कांची उपाध्याय द्वारा बाल रोग से ग्रसित बच्चों के दांतों का परीक्षण व उपचार किया जाएगा। इसके अतिरिक्त ऑन कॉल के रूप में मरीजों को दंत रोग से संबंधित उपार के लिए ओरल सर्जन के रूप में डॉ.अंकित सक्सैना शिविर में अपनी सेवाऐं देंगें।

शिविर में आने वाले मरीजों जिनके टेढ़े-मेढ़े दांत होंगें उनके लिए विशेषज्ञ दंत रोग डॉ.पीयूष जैन द्वारा मरीज के दांतों का परीक्षण कर आधुनिक मशीनों से टेढ़े-दांतों को सीधा कर उनका उपचार किया जाएगा। इसके अतिरिक्त मसूड़ों से संबंधित मरीजों के लिए विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ.श्रद्धा गुरहा शिविर में अपना योगदान देकर मसूड़े संबंधित रोगों का उपचार व परीक्षण करेंगी।

10 दिनों तक चलने वाले इस नि:शुल्क दंत शिविर में डॉ.कांची उपाध्याय द्वारा ही आने वाले मरीजों को दंत रोग से स्वास्थ्य लाभ प्रदान कराया जाएगा जबकि अन्य चिकित्सकों की सेवाऐं ऑन कॉल चिकित्सक के रूप में उपलब्ध रहेंगी।इसके अतिरिक्त महीने के दूसरे शनिवार को बच्चों का नि:शुल्क इलाज भी क्लीनिक श्रीचिंताहरण डेन्टल स्टूडियो पर किया जाएगा।

शिविर में अन्य दंत रोग से संबंधित बीमारी की जानकारी, सुझाव व उपचार भी बताया जाएगा ताकि मरीज समय रहते अपने दंत रोग का परीक्षण व उपचार करा सके और इस रोग से बचें। संबंधित दंत रोग से पीडि़त मरीजों से आग्रह किया गया है कि वह सुमन बेकरी के समीप राजेश्वरी रोड़ पर संचालित श्रीचिंताहरण डेन्टल स्टूडियो पर पहुंचकर अपने दंत रोग का परीक्षण व उपचार कराकर स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करें। 
G-W2F7VGPV5M