Ads 720 x 90

बड़ी खबर: 19 वर्षीय युवती की लाश ऑटो से फेंक गए, स्मैक के धंधे से जुड़ी थी मृतका देखे वीडियो | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही हैं कि शहर की कृष्णपुरम कॉलोनी में आधी रात एक ऑटो में एक युवती की लाश को फैक गए हैं। यह पूरा मामला CCTV में कैद हो गया हैँ,यह घटनाक्रम 1 बजकर 29 मिनिट का है। सुबह इस लाश को देखकर कॉलोनी में दहशत फेल गई। पुलिस को सूचना दी गई बीएम कुशवाह मौके पर पहुंचे ओर लाश का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए भिजवाया गया हैं.  

जानकारी के अनुसार आज की आंधी रात को कृष्णपुरम कॉलोनी में जगदीश मंगल लुकवासा वालो के मकान के पास सुबह-सुबह कॉलोनी निवासियोे को एक युवती की लाश पडी दिखी, इस युवती की मुंह से झांग निकल रहा था। कॉलोनी वासियो ने पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस के एस आई बीएम कुशवाह मौके पर पहुंचे और लाश का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए भिजवाई।

बताया जा रहा है कि जगदीश मंगल के घर में लगे सीसीटीव्ही जब चैक किए गए तो पूरा घटनाक्रम सामने आ गया। बताया गया है कि उक्त युवती की लाश को एक ऑटो से 4 आदमी फैकते हुए दिख रहे हैं। युवती की पहचान शिवानी शर्मा उम्र 19 साल निवासी नबाब साहब रोड शिवपुरी के रूप में हुई हैं।

बताया जा रहा हैं कि मृतिका के परिवार में केवल दादी है। मृतिका की दादी ने मिडिया के समझ कहा कि शिवानी रूबी, विकास,छोटू, चिक्की के साथ रहती थी। पिछले 5 दिन से यह घर से गायब थी और पुरानी शिवुपरी निवासी जूली के घर पर यह सो रही थी। परिजनो ने कहा कि इन सभी ने मेरी बेटी को स्मैक का आदी बनाया है। यह सब स्मैक के आदी हैं और स्मैक के कारोबार से जुडे हैं। 

कुल मिलाकर अभी तक स्मैक से घर टूटने की खबरे आ रही थी,अब स्मैक के कारण एक मौत की खबर भी खबर आ गई हैं,पुलिस स्मैक के कारोबार को खत्म करने का दावा करती है,लेकिन इस घटना से स्पष्ट हो चुका है कि स्मैक का कारोबार अब जिलें में जड जमा चुका है।