शादीशुदा बेटी को ससुराल नहीं भेज रही थी, दामाद ने तलवार मार दी | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम दर्रोनी से आ रही है। जहां बीते रोज एक युवक ने अपनी ही सास और पत्नि पर तलवार से हमला बोल दिया। इस हमले में सास गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने पत्नि की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार विद्रा पत्नि अशोक जाटव उम्र 22 साल निवासी दर्रोनी की शादी डोंगरपुर थाना चिलवानी जिला श्योपुर की शादी ग्राम दर्रोनी निवासी अशोक जाटव के साथ हुई थी। शादी के बाद अब तीन माह से विद्रा अपने मायके आकर रहने लगी। बीते रोज उसका पति मायके आया और महिला को अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा। जिसपर महिला ने घर जाने से इंकार कर दिया।

जिसपर आरोपी अशोक जाटव बापिस अपने घर चला गया और बीते रोज फिर बापिस आया और आकर उसने अपनी सास संतो पत्नि फैलू जाटव उम्र 60 साल निवासी दर्रोनी पर तलवार से हमला बोल दिया। इस हमले में तलवार सास की गर्दन पर जाकर लगी। जिससे सास गंभीर रूप से घायल हो गई। इस हमले में अपनी मां को बचाने उसकी पत्नि विद्रा भी आई तो उसे भी पैरों में चोटें आई है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना सिरसौद में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
G-W2F7VGPV5M