Ads 720 x 90

शिवानी हत्या कांडः पुलिस ने 3 युवकों को उठाया, तार सेक्स रेकेट से जुड सकते हैं | Shivpuri News

शिवुपरी। जिले की पिछले 24 घंटे की सबसे बडी खबर शिवानी शर्मा की मौत की रही। इस काण्ड के तार स्मैक से होते हुए सेक्स रेकेट तक जुडे हो सकते हैं। शिवानी की मौत से फिर जिले में जम चुके स्मैक के कारोबार का उजागर कर दिया। शिवानी की हत्या की गई हैं या स्मैक के ऑवर डॉज से हुई हैं,यह पीएम की रिर्पोट के बाद खुलासा होगा,लेकिन इस काण्ड में मृतिका की दादी के बायानो पर गौर करे तो पुलिस के हाथ स्मैक कारोबार में रंगें है,यह सिद्व हो गया हैं।

मृतिका की दादी ने मिडिया को बयान दिया हैं कि कल दोपहर के समय पुलिस का दिवान कोई रावत आया और शिवानी को अपने साथ ले गया,इसके साथ जूली और एक और अन्य था। मिडिया को दिए गए बयान में बताया कि जूली और रूबी ने ही शिवानी को नशा करना सिखाया था।

पिछले 3 दिनो से वह नशा करने लगी थी और घर से बहार रहने लगी थी। इसने अतिरिक्त 3 युवको के नाम मृतिका की दादी ने लिए थें। कोतवाली पुलिस ने भी 3 युवको इस मामले में उठाया है और पूछताछ जारी हैं।

मृतिका शिवानी शर्मा उम्र 18 साल के पिता घनश्याम शर्मा की मौत 3 माह पूर्व ड्रग से ही हुई थी। मृतिका शिवानी का एफेयर एक चिक्की नाम के युवक से लग रहा था वह भी स्मैक का नशा करता हैं। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है,लेकिन यह रावत दिवान कौन है और इसके इन स्मैकचियो से क्या संबंध है,इनका खुलासा भी होना आवश्यक है।

वही जूली नाम की युवती का नाम इस काण्ड में आ रहा है। की ऐसा तो नही यह जूली नाम की युवती वह तो नही जिसने 2 साल पूर्व शिवपुरी की मिडिया में सुर्खिया बटौरी थी,खबरे प्रकाशित हुई थी कि एक जूली नाम की अवला लडकी का शहर के व्यापारियो ने शरिरिक शोषण किया है। लेकिन उस समय इस शोषण काण्ड की खबरे तो प्रकाशित हुई थी,लेकिन इस मामले में पुलिसिया रजिष्ष्टर नही रंगा गया था। कही इस काण्ड के तार किसी सेक्से रेकेट से तो नही जुडे हैं।

कुल मिलाकर यह तो तय है कि स्मैक के मामले में पुलिस का मुखबिर तंत्र कमजोर रहा है या और कुछ बात हैं बार-बार मिडिया इस मामले को उठा रही हैं लेकिन पुलिस कुछ छुट-पुट कार्रवाई करती हैं लेकिन स्मैक के बडे व्यापारी तक नही पहुंच पाती है,आखिर ऐसा क्यो यह सवाल भी उठ रहा हैं।