SP RAJESH SINGH का ACTION मूड, ढाई लाख की स्मैक के साथ आरोपी दबौचा | Shivpuri News

शिवपुरी। अभी हाल ही में शिवपुरी में पदस्थ हुए एसपी राजेश सिंह चंदेल ने ज्वाइनिंग करते ही सबसे पहले नशेड़ियों पर सिंकजा कसना प्रारंभ किया है। जिसके चलते नशे के व्यवसाय से जुए लोगों में हडकंप की स्थिति निर्मित हो गई है। इसी के चलते आज कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को हिरासत में लिया है। उक्त आरोपी के कब्जे से पुलिस ने ढाई लाख रूपए की स्मैक भी बरामद की है।

जानकारी के अनुसार आज कोतवाली टीआई बादाम सिंह यादव को सूचना मिली कि एक युवक स्मैक लेकर गुना नाके के पास खडा है और वह करैरा जाने की बस का इंतजार कर रहा है। इस सूचना पर कोतवाली पुलिस सक्रिय हुई और मुखबिर के बताए गए हुलिया के आधार पर गुना नाके पर पहुंची। जहां एक युवक संदिग्ध नजर आया। जो पुलिस को देखकर भागने लगा।

घेरा बंदी कर पुलिस ने जब उक्त युवक का नाम पता किया तो सामने आया कि उक्त युवक का नाम देवेन्द्र तिवारी पुत्र सत्यदेव तिवारी उम्र 55 साल निवासी वार्ड नंबर 10  करैरा बताया। जब पुलिस ने उक्त आरोपी को दबौचा और उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक थैली में स्मैक रखी हुई मिली। जब पुलिस ने उक्त स्मैक का बजन कराया तो सामने आया कि उक्त स्मैक 26 ग्राम है। जिसकी मार्केट में कीमत दो लाख साठ हजार रूपए है। 

यहां बता दे कि अभी हाल ही में शिवपुरी में पदस्थ हुए एसपी राजेश सिंह चंदेल ने सबसे पहले प्राथमिकता से स्मैक को लिया है। अब देखना यह है कि एसपी राजेश सिंह चंदेल इन स्मैकचीयों पर कितना सिकंजा कस सकते है।