Ads 720 x 90

युवती के साथ RAPE का वीडियो बनाकर और वायरल किया, आरोपी के पिता ने युवती को बंधक बना लिया | SHIVPURI NEWS

नरवर। खबर जिले के नरवर के सीहोर थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज एक युवती ने अपने ही गांव के दो युवकों पर रेप के बाद अश्लील वीडियों बनाने और उस वीडियों को बायरल करने का मामला दर्ज कराया है। पीडिता का आरोप है कि पहले तो आरोपी उक्त युवती को बहला फुसला कर अपने घर ले गया। वहां जाकर उसने युवती के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया और पीडिता का अश्लीन वीडियों बनाकर वायरल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार सीहोर थाना क्षेत्र के ग्राम वहगवां में बीते 15 जनवरी 2019 को 19 वर्ष अपने घर पर काम कर रही थी। तभी गांव का ही आरोपी राजेश पुत्र रामेश्वर रावत ने युवती को अपने घर बुला लिया। घर बुलाकर आरोपी ने युवती को दबौचा और उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। इसी दौरान आरोपी ने युवती के साथ आपत्तिजनक हालात में वीडियों भी बना लिया।

उसके बाद आरोपी उक्त वीडियों को बायरल करने की धमकी देते हुए युवती के साथ लगातार रेप की बारदात को अंजाम देने लगा। बीते रोज जब युवती ने उसे वीडियो बायरल न कर डिलीट करने की बात कही तो आरोपी ने फिर युवती को घर बुलाया और उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। उसके बाद उक्त आरोपी ने इस वीडियों को वाट्सएप पर बायरल कर दिया। बताया गया है जब युवती ने इस मामले की शिकायत करने की बात कही तो आरोपी के पिता रामेश्वर पुत्र श्रीलाल रावत ने युवती को कमरे में बंधक बना लिया।

जैसे तैसे युवती आरोपीयों के चंगुल से छूटकर आई और पूरी घटना अपने परिजनो को बताई। परिजन तत्काल युवती को लेकर सीहोर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी पिता पुत्र के खिलाफ धारा 376,342,34,67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।