हल्दी मेहंदी लगी दुल्हन घर बैठी रही, दहेज के कारण नहीं आई बारात, मामला दर्ज | NARWAR, SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
नरवर। खबर जिले के मगरौनी चौकी से आ रही है। जहां एक पिता के दरवाजे पर दहेज को लेकर बारात नही आई। बताया जा रहा हैं कि वधु के पिता ने अपने समधी को दहेज में बाईक देने से मना कर दिया,पिता की बेटी हल्दी,मैहंदी लगी अपनी बारात का इंतजार करती रही। पिता ने मगरौनी चौकी में दहेज के लालची अपने समधियो पर मामला दर्ज करा दिया।

जानकारी के अनुसार मगरौनी चौकी अंतर्गत आने वाले गढौली गांव रहने वाले राजेंद्र शर्मा ने अपनी बेटी की सगाई मुरैना के तुस्सीपुरा निवासी शांतिलाल शर्मा के बेटे जितेंद्र के साथ तय की थी। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बारात 15 जून को नरवर के गढौली आने वाली थी, लेकिन बारात का इंतजार करते रहे,लेकिन बारात नही आई।

बताया गया हैं कि शादी के निर्धारित कार्यक्रम के अनुसर लगुन के बाद दूल्हा व उसके परिजन नई बाइक और 50 हजार रुपए नगद की मांग कर रहे थे। इससे पूर्व लडकी वाले बेटी की गृहस्थी के लिए पलंग कूलर, टीवी, बर्तन व अन्य सामान दे आए,लेकिन लडके वाले एक बाईक की डिमांड कर रहे थे। वधू पक्ष ने मांग पूरी करने में असमर्थता जताई तो दूल्हे के परिजन ने बारात न लाने की चेतावनी दे डाली।

शादी 15 जून की तय हो चुकी थी। दुल्हन के पिता ने शादी के कार्ड छपवाकर रिश्तेदारी में बंटवा दिए। ओर शादी की पूरी तैयारी कर ली। 15 जून को घर पर टैंट लग गया और रिश्तेदार भी इकठठे हो गया समाज भी खाना खाने आ गया,पर देर रात तक बारात नही आई और उधर वर पक्ष स खबर आ गई कि बाईक न देने के कारण बारात नही आ रही है। यह सुन कर वधु पक्ष के लोगो के होश उड गए। रात भर बातचीत का दौर चला। मजबूर होकर दुल्हन के पिता ने पुलिस की शरण ली और केस दर्ज कराया।

दुल्हर के पिता की रिर्पोट पर मगरौनी चौकी पुलिस ने रविवार की रात 9.30 बजे दूल्हा जितेंद्र शर्मा, दूल्हे के पिता शांतिलाल शर्मा और ताऊ धर्मेंद्र शर्मा और ठाकुरदास शर्मा के खिलाफ दहेज एक्ट केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M