माँ का कैंसर से निधन, अंतिम तैयारियों के बीच बेटी ने भी खा लिया जहर, मौत | PICHHORE, SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के ठोनी ककरौआ गांव से आ रही हैं कि गांव में रहने वाली एक महिला की कैंसर से मौत हो गई। बेटी यह सदमा झेल न सकी और उसने भी जहर का सेवन कर लिया,इस कारण बेटी की मौत हो गई। बताया जा रहा हैं कि मां की अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी इसी बीच उसने जहर खा लिया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया हैं।

जानकारी के मुताबिक रानी (18) पुत्री मुखिया लोधी निवासी ग्राम ठोनी ककरौआ को जिला अस्पताल शिवपुरी में रविवार की दोपहर 1.45 बजे लाया गया। डॉक्टर ने परीक्षण किया तो रानी की मौत हो चुकी थी। मुंह में जहरीले पदार्थ की बदबू आने से डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी। अस्पताल चौकी पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की।

लोगों ने बताया कि रानी की मां रामकली लोधी (45) को तीन साल से कैंसर बीमारी थी। रामकली की मौत हो जाने पर रविवार को अंत्येष्टि की तैयारी चल रही थी। रानी को बेसुद देखकर पहले लगा कि वह मां के गम में पड़ी है। इसलिए लोगों ने विशेष गौर नहीं किया। लेकिन जब ज्यादा देर हो गई तो लोगों ने उठाने की कोशिश की। वह होश में नहीं आई तो इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से जिला अस्पताल भेज दिया। लोगों ने बताया कि अपनी मां के निधन के गम में रानी ने फसल में मिलाने वाली दवा खा ली है। रानी सबसे बड़ी थी,अब एक छोटी बहन व भाई बचे हैं। मौत की वजह जानने के लिए पुलिस बिसरा जांच कराएगी।
G-W2F7VGPV5M