Ads 720 x 90

शिवपुरी में लव जिहाद के संदर्भ बवाल, कोतवाली की मोर्चाबंदी | Shivpuri News

शिवपुरी। सिटी कोतवाली में लव जिहाद को लेकर बवाल मचा हुआ है। कोतवाली के बाहर हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता मोर्चाबंदी किए हुए हैं। अंदर एक प्रेमी युगल है। जो पुलिस अभिरक्षा में है। युवती के परिवार की तरफ से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है ना ही शिकायत की गई है। पुलिस का कहना है कि दोनों के समुदाय अलग हैं परंतु युवती, अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। 

जानकारी के अनुसार बीते रोज कोतवाली क्षेत्र के ग्वालियर बायपास क्षेत्र में निवासरत एक  युवती उम्र 20 साल घर से बिना बताए कहीं चली गई। परिजनों की ओर से गुमशुदगी तक दर्ज नही कराई परंतु युवक और युवती को नरवर पुलिस ने पकडकर कोतवाली भिजवा दिया। बताया गया है कि इस युवती के साथ पकडा गया युवक दूसरे समुदाय का है जो शहर में ही किराए पर रूम लेकर रहता है। 

इस मामले की सूचना हिंदूवादी संगठनों को लगी तो वह कोतवाली पहुंचे। उन्होंने युवक पर लव जिहाद का आरोप लगाया। एसडीओपी शिवपुरी भी कोतवाली पहुंचे और युवती के बयान लिए। एसडीओपी का कहना है कि युवती अपने प्रेमी युवक के साथ ही रहना चाहती है। युवती के परिवारजनों के बयान अब तक सामने नहीं आए हैं। हिंदूवादी संगठन कोतवाली के बाहर डटे हुए हैं। जान का खतरा देखते हुए पुलिस ने युवती को अभिरक्षा में ही रखा हुआ है।