MOBILE की दुकान को पीछे से तोड़कर चोरी की, आरोपी को दबोचकर 6 मोबाइल बरामद

पोहरी। आज पोहरी पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है।आज पोहरी पुलिस ने पुराने मामले का खुलासा करते हुए चोर को हिरासत में लिया है।उक्त आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 6 मोबाइल भी बरामद किए है।

जानकारी के अनुसार फरियादी हिमांशु पुत्र वीरेन्द्र मित्तल उम्र 28 साल निवासी लालकोठी कृष्णागंज पोहरी ने थाना पोहरी आकर सूचना दी  बीते 23 तारीक की मध्य रात्रि को मेरी दुकान के टीन सेट को तोड़कर कोई अज्ञात चोर 08 मोबाइल एवं मोबाईल चार्जर, मेमोरी कार्ड एवं 1500 रू की नगदी कुल कीमत करीबन 40 हजार रूपये चोरी कर ले गया। उक्त घटना की रिपोर्ट पर थाना पोहरी में धारा 457,380 भादवि का कायम किया गया। 

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन एवं एसडीओपी पोहरी राकेश सिंह व्यास के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी पोहरी डीबीएस तोमर द्वारा अज्ञात चोर और चोरी गये मश्रुका की तलाश शुरू की गई।

थाना प्रभारी पोहरी डीबीएस तोमर को सूचना प्राप्त हुई उक्त चेारी की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी पोहरी बस स्टैण्ड पर कहीं जाने की फिराख में खड़ा है। थाना प्रभारी पोहरी द्वारा पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना किया, पुलिस टीम द्वारा पोहरी बस स्टैण्ड से आरोपी भरत पुत्र श्यामलाल आदिवासी उम्र 20 साल नि नयागांव पोहरी को दबोचकर पूछताछ की गयी तो उसने अपने एक अन्य साथी के साथ उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया, पकड़े गये आरोपी भरत के कब्जे से चोरी के मोबाइलों में से 6 मोबाईल फोन बरामद किये गये, प्रकरण में आरोपी के फरार साथी की तलाश जारी है।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी पोहरी डीबीएस तोमर, अरविंद सिंह चौहान,विनोद गुर्जर, महेश ,मुकेश, कपिल एवं राहुल की सराहनीय भूमिका रही।