Ads 720 x 90

भूसे के ढेर के पीछे छुपाकर बेच रहा था अवैध शराब,दबोचे,52 हजार की शराब बरामद | khaniyadhana NewS

खनियाधाना। जब से नवागत पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने पद बार ग्रहण किया है। तब से अबैध कामों में लिप्त आरोपीयो में हड़कंप मच गया है। इसी के चलते आज पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में थाना मायापुर और बामोरकला द्वारा अवैध शराब के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए 850 क्वार्टर देशी प्लेन शराब के कीमत करीब 52500 रू की अवैध शराब जप्त कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

थाना प्रभारी बामोरकला रामेन्द्र सिंह चौहान को सूचना मिली की ग्राम नयागांव में भूसे के ढेर में अवैध शराब छिपा कर रखी है। थाना प्रभारी बामोरकला द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में ग्राम नयागांव में पुलिस टीम को रवाना किया गया पुलिस टीम ने बिट्टू जाटव के खेत के मकान के पास से भूसे के ढेर से 10 पेटी शराब जिसमें 500 क्वार्टर देशी प्लेन शराब कीमत 35000 रू की जप्त कर आरोपी बिट्टू उर्फ मेखालाल पुत्र जशरथ जाटव एवं उसके छोटे भाई निवासीगण ग्राम नयागांव थाना बामोरकला के विरूद्ध आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपियों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया।

इसी क्रम में थाना प्रभारी मायापुर निरी. सुधीरसिंह कुशवाह को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम खड़ीचरा में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा है सूचना पर  से वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना किया गया पुलिस टीम द्वारा दबिश देकर आरोपी सेठी उर्फ केशभान पुत्र मुशी सिंह यादव निवासी ग्राम खड़ीचरा के कब्जे से देशी प्लेन शराब के 350 क्वार्टर कीमती 17500 रू की जप्त कर आरोपी के विरूद्ध धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय पेश किया गया।