Ads 720 x 90

DJ पर डांस को लेकर विबाद, जमकर चले लात घूसे

पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम रेवई के मंदिर पर से आ रही है। जहां बीती रात्रि मंदिर पर आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में डीजे पर डांस करने को लेकर दो पक्षों में विबाद हो गया। यह विबाद धीरे धीरे इतना बढ गया कि आरोपीयों ने एक राय होकर दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। इस घटना में चार लोगों को चोंटे आई है। जिन्हें उपचार के लिए पिछोर स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार प्रतिपाल सिंह पुत्र नवलसिंह यादव उम्र 19 साल निवासी पुनावली खुर्द थाना रक्सा जिला झांसी अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने ग्राम रेवई आया हुआ था। इसी दौरान युवक का डीजे पर डांस करने को लेकर बलवीर यादव निवासी रेवई से विबाद हो गया। यह विबाद इतना बढ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई।

इस घटना में प्रतिपाल के साथी लक्ष्मण,महेन्द्र,शैलेन्द्र यादव निवासी पुनावली को चोटे आई है। इस दौरान आरोपीयोें ने पीडित की गाडी को भी निशाना बना लिया और जमकर तोडफोड की।  जिसकी शिकायत पीडित पक्ष ने पिछोर थाने में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी बलबीर यादव,सूरज यादच और चतुर सिंह यादव के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 427, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।