खबर का असर: चना में रेत मिला रहे झोलाछाप डॉक्टर पर मामला दर्ज | kolaras News

कोलारस। आज शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की खबर का बडा असर हुआ है। यह खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते 31 मई को अपने अपनी क्लीनिक के पीछे ट्रेक्टर में रखे अनाज चना और मसूर में सिंध की रेत मिला रहे झोलाछाप डॉक्टर पर आज कोलारस पुलिस ने धोखाधडी का मामला दर्ज किया है।

आरोपी पर अभी कुछ दिनों पहले भी क्लीनिक सील होने के बाबजूद भी जबरन खोलने को लेकर भी मामला दर्ज हुआ था। इस मामले को सबसे पहले शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने प्रमुखता से उठाया था। और इस मामले की सूचना एसडीएम को शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की टीम ने दी थी। जिसपर एसडीएम सक्रिय हुए और इन्हें रंगे हाथों दबौचा था।

जानकारी के अनुसार कोलारस में संचालित उपकार क्लीनिक पर एसडीएम आशीष तिवारी को सूचना मिली कि एक ट्रेक्टर में रखे चने में सिंध की बजरी मिलाई जा रही है। जिसपर एसडीएम ने आरआई बिसंबर मांझी पुत्र नबल किशोर मांझी उम्र 44 साल को मौके पर भेजा। जहां आरआई ने उक्त ट्रेक्टर में मिलाबट करते हुए रंगे हाथों पकडा। जिसे पकडकर कोलारस थाने में रखबा दिया था।

इस मामले की जांच के बाद आज कोलारस पुलिस ने इस मामले में आरआई की शिकायत पर आरोपी झोलाछाप डॉ के खिलाफ धारा 34,120बी.,272,418,420 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।