बस स्टैंड पर छात्र को खून की उल्टी हुई और मौत, पुलिस थाने का घेराव | kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस नगर से आ रही हैं कि 11वीं कक्षा में पढने वाले एक छात्र की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कोलारस के बस स्टैंड पर छात्र को अचानक खून की उल्टी हुई ओर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में किसी पर आपराधिक प्रकरण दर्ज नही किया तो परिजनो ने देर ग्राम वासियो के साथ मिलकर थाने का घेराव कर कार्रवाई की मांग की।

जानकरी के अनुसार कोलारस अनुविभाग में आने वाले गांव चक बड़ौदा में निवासरत शिवनंदन उम्र 18 वर्ष पुत्र दसरथ लोधी की मौत कल शाम को कोलारस बस स्टैंड पर खून की उल्टी होने हुई,उसके बाद स्थानीय लोगो द्धारा युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

छात्र की मौत की जानकारी उसके परिजनो और ग्रामीणो को लगी तो वह सीधे कोलारस थाने पहुंच गए और कोलारस थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिकरवार से बातचीत की। परिजनो का कहना है कि मौत सामान्य नही है। छात्र की कमर पर चोट के निशान है और मामला दर्ज करो।

पुलिस का कहना था कि मौत के मामले की जांच की जाऐगी। लेकिन परिजनो और ग्रामीणो ने तत्काल कार्रवाई की मांग करते हुए थाने का घेराव कर दिया। बडी ही मुश्किल से थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिकरवार ने मामले की जांच करने की बात कहकर लोगो को शांत किया।