HOSPITAL में LIFT लगवाने के बहाने युवक से हड़पे पांच लाख, धोखाधड़ी का मामला दर्ज | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के नाई की बगिया में नवनिर्माणाधीन हॉस्पीटल में लिप्ट लगवाने के एवज में तीन आरोपीयों ने एक युवक से 5 लाख रूपए की राशि हडप ली। इस मामले की शिकायत पीडित युवक ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ धोखाधडी का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार राजेन्द्र पुत्र रामस्वरूप शर्मा उम्र 42 साल निवासी नाई की बगिया ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई कि पोहरी रोड पर उसके हॉस्पीटल का निर्माण कार्य चल रहा है। जिसमें उसको लिफ्ट लगवानी थी। इस लिफ्ट को लगबाने के लिए धमेन्द्र गोयल निवासी पुरानी शिवपुरी मिला और उसने लिफ्ट लगाने बाली कंपनी के कर्मचारीयों के साथ लिफ्ट लगाने की बात कही।

जिसपर पीडित युवक ने धर्मेन्द्र गोयल निवासी पुरानी शिवपुरी,साहिल अंसारी निवासी मुरादावाद हरथला रोड गुलाब मस्जिद के पास और नीटू पुत्र रामचन्द्र निवासी गली नंबर 3 भूपेन्द्र पूरी मोदी नगर गाजियाबाद यूपी को लिफ्ट के एबज में 5 लाख 10 हजार रूपए दे दिए। उसके बाद से आरोपी युवक को गुमराह करते रहे। परंतु आज दिनांक तक आरोपीयों ने लिफ्ट नहीं लगाई। इस मामले की शिकायत पीडित ने कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ धारा 420, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।