जमीनी विवाद: भाई और भतीजों ने चाचा का अपहरण किया, जमकर मारपीट कर मरणासन्न हालत में छोड़ गए | KARERA, SHIVPURI NEWS

करैरा। खबर जिले के करैैरा थाना क्षेत्र के ग्राम टोडा पमार से आ रही है। जहां जमींनी विबाद को लेकर दो सगे भाईयों पर भतीजों में विबाद हो गया। यह विवाद इतना बढ गया कि आरोपी भाई और भतीजों ने मिलकर अपने ही भाई का अपहरण कर ले गए। जहां लेकर आरोपीयों ने अपने ही भाई को जमकर पीटा, उसे मरणासन्न हालात में आज सुबह छोड गए। जिसे पुलिस ने चिकित्सालय में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार उर्मिला पत्नि महेश पाल उम्र 30 साल निवासी टोडा पमार ने बीते रोज शिकायत दर्ज कराई कि 28 जून को शाम 4:30 बजे उसके पति माखन पाल का जमींन को लेकर अपने भाई रामपाल से विवाद हो गया। इस बिवाद के चलते खेत पर से ही आरोपी रामपाल,सतेन्द्र पाल,छोटू पाल माखन का अपहरण कर अपने साथ ले गए। इस मामले की शिकायत पीडिता उर्मिला ने करैरा थाने में की।

जहां पुलिस ने इस मामले में आरोपी भाई और भतीजों के खिलाफ धारा 294,323,365, 34 भादवि 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया। आज मामला दर्ज हो जाने के बाद आरोपी माखन को मरणासन्न हालात में बापिस छोडकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि उक्त युवक का उपचार करैरा उपस्वास्थ्य केन्द्र में किया जा रहा है। जहां युवक की हालात गंभीर बताई जा रही है।