Ads 720 x 90

खबर का असर: थाने में बस को रखकर स्टाफ के साथ मारपीट करने वाला टीआई लाइन अटैच

शिवुपरी। आज शाम को शिवपुरी के लोकप्रिय पोर्टल् शिवुपरी समाचार डॉट कॉम ने पुलिस की गुण्डा गिर्दी: आरक्षकों के लिए बस नहीं रोकी तो अब थाने में बस रोककर स्टाफ को पीटा,शीर्षक से प्रमुखता से खबर का प्रकाशन किया था। इस खबर पर एसपी शिवपुरी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कोलारस टीआई सुरेन्द्र सिंह सिकरवार को लाईन अटैच कर दिया है।

यह था मामला
कोलारस थाने के आज अपनी खाकी के पावर का दुरूपयोग करते हुए बस के ड्रायवर और क्लीनर के साथ थाने में जमकर मारपीट कर थी। इसके बाद पुलिस ने उक्त बस पर चालनी कार्यवाही कर बस को छोड दिया। यह घटनाक्रम लगभग दो घण्टे चला। जिसके चलते दो घण्टे तक सबारियां परेशान होती रही।

बताया गया था कि  गुना से ग्वालियर की ओर जाने बाली बस क्रमांक एमपी 06 पी 4011 गुना से शिवपुरी की और आ रही थी। तभी हनुमान तिराहे पर खडी डायल 100 ने बस को रोका और उसे लेकर थाने पहुंच गए। थाने पहुंचकर पुलिसकर्मीयों ने पुलिसियां अंदाज में बस के ड्रायवर और क्लीनर की अंदर ले जाकर जमकर खेर खबर ली।

बस के स्टाफ का आरोप था कि उक्त बस एसी के साथ नॉन स्टॉफ गुना से ग्वालियर चलती है। कल कोलारस थाने के कुछ सिपाहीयों ने मुलजिमों को ले जाने के लिए बस रोकी। पर बस लेट होने के चलते ड्रायवर ने रोकी नही। बस इसी बात को लेकर आज पुलिस ने अपना पुलिसिया अंदाज दिखाते हुए बस को रोककर थाने में रखबा दिया।

बताया गया है कि इस दौरान लगभग 1 घण्टे तक बस की सबारिया गर्मी में परेशान होती रही। उसके बाद पुलिस ने इस मामले में बस के ड्रायवर पर एक हजार का जुर्माना बोलकर बस को छोड दिया।

इस घटना के बाद भी बात नहीं बनी अब बस का ड्रायवर उक्त घटना को लेकर बस को ले जाने तैयार नहीं है। ड्रायवर का कहना है कि अगर वह गलत है तो उसपर चालन करना ठीक है। परंतु मारपीट क्यों की।

इनका कहना हैं
आज मैं थाने का निरिक्षण किया था,थाने में कुछ पाई गई थी,इसको लेकर मैने कोलारस टीआई को लाईन अटैच कर दिया हैं।
राजेश सिंह चंदेल,एसपी शिवपुरी।  

Virus-free. www.avg.com