Ads 720 x 90

पुलिस की गुण्डा गिर्दी: आरक्षकों के लिए बस नहीं रोकी तो अब थाने में बस रोककर स्टाफ को पीटा,VIDEO

कोलारस। अभी अभी खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के कोलारस थाने से आ रही है। जहां आज पुलिस ने बर्दी का रौब दिखाते हुए बस के ड्रायवर और क्लीनर के साथ थाने में जमकर मारपीट कर दी। इसके बाद पुलिस ने उक्त बस पर चालनी कार्यवाही कर बस को छोड दिया। यह घटनाक्रम लगभग दो घण्टे चला। जिसके चलते दो घण्टे तक सबारियां परेशान होती रही।

जानकारी के अनुसार गुना से ग्वालियर की ओर जाने बाली बस क्रमांक एमपी 06 पी 4011 गुना से शिवपुरी की और आ रही थी। तभी हनुमान तिराहे पर खडी डायल 100 ने बस को रोका और उसे लेकर थाने पहुंच गए। थाने पहुंचकर पुलिसकर्मीयों ने पुलिसियां अंदाज में बस के ड्रायवर और क्लीनर की अंदर ले जाकर जमकर खेर खबर ली।

बस के स्टाफ का आरोप है कि उक्त बस एसी के साथ नॉन स्टॉफ गुना से ग्वालियर चलती है। कल कोलारस थाने के कुछ सिपाहीयों ने मुलजिमों को ले जाने के लिए बस रोकी। पर बस लेट होने के चलते ड्रायवर ने रोकी नही। बस इसी बात को लेकर आज पुलिस ने अपना पुलिसिया अंदाज दिखाते हुए बस को रोककर थाने में रखबा दिया। बताया गया है कि इस दौरान लगभग 1 घण्टे तक बस की सबारिया गर्मी में परेशान होती रही। उसके बाद पुलिस ने इस मामले में बस के ड्रायवर पर एक हजार का जुर्माना बोलकर बस को छोड दिया।

इस घटना के बाद भी बात नहीं बनी अब बस का ड्रायवर उक्त घटना को लेकर बस को ले जाने तैयार नहीं है। ड्रायवर का कहना है कि अगर वह गलत है तो उसपर चालन करना ठीक है। परंतु मारपीट क्यों की। हांलाकि इसके बाद बस में सबारियां परेशान होती रही और खबर लिखे जाने तक बस थाने में ही खडी है।

इनका कहना है
अब यह क्या मामला हुआ है मेरी जानकारी में नहीं है। में मामले को दिखबा लेता हूं। जो भी उचित होगा कार्यवाही की जाएगी।
राजेश सिंह चंदेल,पुलिस अधीक्षक शिवपुरी।

आज बस को कोलारस पुलिस ने रोककर थाने में रखबा दिया है। ड्रायवर के साथ मारपीट की है। इसके चलते हम परेशान होते रहे। अब इसमें सबारियों की क्या गलती है। जो इतनी गर्मी में हम यहां खडे है।
नीरज श्रीवास,सबारी।

कल हनुमान चौराहे पर हमारी बस रोकी थी,हमने बस नहीं रोकी तो इसी को लेकर आज डायल 100 ने बस को रोककर थाने ले आए। जहां हमारी थाने में लाकर मारपीट की है। अब यह तो पुलिस की सरेआम गुण्डागिर्दी है।
दिलीपगुर्जर ,स्टाफ छत्रीय बंधु बस सर्विस