कूलर की आवाज में चोरों की आहट सुनाई नही दी 5 लाख का माल पार | POHRI, SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
पोहरी। खबर जिले के सिरसौद थाना क्षेत्रातंर्गत आने वाले गांव के एक किसान के घर में अज्ञात बदमाशों ने 5 लाख की कीमत के गहन पार कर दिए। बताया जा रहा था कि घर की छत का गेट खुला होने के कारण उक्त बदमाश घर में घुस आए और इस वारदात को अंजाम दिया।बताया जा रहा है कि कूलर चलने के कारण घर में घूसे चोरो की आहट नही सुनाई दी।पुलिस ने इस मामले में छान-बीन शुरू कर दी हैं।

जानकारी के मुताबिक सिरसौद थाना में आने वाले ग्राम ठर्रा के ललित कुमार (70) पुत्र रामबाबू धाकड़ निवासी ग्राम ठर्रा ने सिरसौद थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। किसान का कहना है कि छत के सहारे गेट घर में घुसे। रात करीब 12 से 2 बजे के बीच चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

चोरी के समय कूलर की आवाज से चोरों की चहल कदमी सुनाई नहीं दिया। सुबह नींद खुलने पर चोरी का पता चला। चाेर घर में रखे सोने के लॉकेट, हार, दस अंगूठियां, दो जोड़ी झुमकियां और चांदी के जेवर चुराकर ले गए हैं। अज्ञात चोर 15 तौला से ज्यादा सोना व 500 ग्राम से अधिक चांदी चुराकर ले गए हैं।

चाेरी गए गहनों की कीमत करीब पांच लाख रुपए आंकी जा रही है। वहीं समीप ही प्रेमनारायण धाकड़ के घर में अलमारी केक लॉकर टूटे मिले। कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। लेकिन चोरों को यहां से कुछ नहीं मिलया। इसके अलावा समीप स्थित गांव दर्रोनी में भी चोरी की घटना हुई है। जिसमें चोर पच्चीस हजार से ज्यादा का सामान चुराकर ले गए हैं।
G-W2F7VGPV5M