निर्भीक और स्वतंत्र होकर मतदाता करें अपने मताधिकार का प्रयोग: जिला निर्वाचन अधिकारी | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 4 में 12 मई दिन रविवार को प्रातः 07 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होगा। कलेक्टर एवं रिटर्निंग ऑफिसर श्रीमती अनुग्रहा पी ने सभी मतदाता बहन-भाईयों से अपील की है कि वे निर्भिक एवं स्वतंत्र होकर अपने मतदान केन्द्र पर जाकर अपने मताधिकार का उपयोग अवश्य करें एवं लोकतंत्र में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करें।

इस चुनाव में यह आवश्यक है कि मतदाता अपने मतदाता फोटो परिचय पत्र अथवा भारत निर्वाचन आयोग द्वारा 12 अन्य मतदाता के पहचान के संबंधित में दस्तावेजों में से कोई एक पहचान-पत्र मतदान केन्द्रों पर अवश्य लेकर जाए। जिससे वे अपने मताधिकार का उपयोग कर सकें। 

दिव्यांग, वृद्ध एवं गर्भवती महिला मतदाताओं के लिए दिव्यांग मित्र नियुक्त
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती अनुग्रहा पी ने लोकसभा निर्वाचन 2019 के अंतर्गत जिले में 12 मई को दिव्यांग, वृद्ध एवं गर्भवती महिला मतदाताओं के सुगम एवं समावेशी मतदान हेतु व्हीलचेयर, रेम्प सहित मतदान केन्द्र से लाने एवं ले जाने हेतु दिव्यांग मित्र नियुक्त किए गए है।

मतदान हेतु दिव्यांग वृद्ध एवं गर्भवती महिला मतदाताओं के लिए पृथक से सुगम्य पास जारी किए गए है। जिससे इन मतदाताओं को मतदान के समय लाईन में खड़ा न होना पड़े। इन मतदाताओं को मतदान से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या के निराकरण के लिए उपसंचालक सामाजिक न्याय बृम्हेन्द्र गुप्ता के दूरभाष क्रमांक 07492-233249 एवं उनके मोबाइल नम्बर 9754567675 पर संपर्क कर सकते है। 
G-W2F7VGPV5M