सोशल पर पोस्ट:भाजपा प्रत्याशी केपी यादव ​सिंधिया को कभी भी दे सकते है समर्थन, पुलिस में शिकायत | SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी केपी यादव ने अशोकनगर थाने में आवेदन देकर 2 कांग्रेस नेता अजय प्रताप रूहानी और आदित्य शर्मा के खिलाफ कार्रवाही करने की मांग की हैं। दोनो कांग्रेस नेताओ पर आरोप है कि वह सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैला रहे थे कि भाजपा प्रत्याशी केपी यादव कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के संपर्क में हैं। और कभी भी कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन दने का ऐलान कर सकते है।


भाजपा प्रत्याशी केपी यादव ने अपने आवेदन में कहा है कि मैं गुना शिवुपरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हूॅ,लेकिन आरोपी संजय प्रताप सिंह और आदित्य शर्मा सोशल मिडिया पर पोस्ट डालकर अनिधिकृत रूप से यह भ्रम फैला रहे हैं,कि मैं कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के संपर्क में हुं और कभी भी उन्है समर्थन का ऐलान कर सकता हूं। 

इतना ही नही सोशल मिडिया पर ब्रेंकिग न्यूज डालकर प्रचारित किया जा रहा है कि गुना-शिवुपरी सीट से भाजपा के प्रत्याशी ने साधा संपर्क और कभी भी कर सकते हैं समर्थन का ऐलान। इस तरह से दोनो आरोपीगण मेरा चुनाव प्रचार प्रभावित करने में लगे है।

जैसा कि विदित है कि गुना—शिवपुरी से बसपा के प्रत्याशी लोकेन्द्र सिंह राजपूत ने कांग्रेस प्रत्याशरी ज्योतिरादित्य सिंधिया को समर्थन देने का ऐलान किया और वह कांग्रेस में शामिल हो गए। इसी क्रम में कांग्रेस के नेता अजय प्रताप और आदित्य शर्मा ने ल्रगभग एक सी पोस्ट एबी पर पोस्ट कर दी,कि भाजपा प्रत्याशी कभी भी कांग्रेेस के प्रत्याशी को समर्थन दे सकते हैं। 

इस पोस्ट को इस लिए भी बल मिल रहा था कि भाजपा के प्रत्याशी केपी यादव पूर्व कांग्रेसी ओर सिंधिया समर्थक रहे है,ओर सांसद सिंधिया ने एक साल पूर्व भाजपा प्रत्याशी केपी यादव को अपना सांसद प्रतिनिधि नियुक्ति किया था। 

केपी यादव को मुगावली विधानसभा से टिकिट न मिलने से नाराज उन्होने कांग्रेस का हाथ छोड भाजपा का दामन थाम लिया था। इन सभी समीकरणो को मिलाकर कांग्रेस नेताओ ने कांग्रेस प्रत्याशी से भाजपा प्रत्याशी के संपर्क का महौल बना रहे थे। 
G-W2F7VGPV5M