दुखद खबर: भाई तालाब में डूब रहा था, बहनों ने लगा दी छलांग, तीनों की मौत | Pichhore, SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर के ग्राम करारखेड़ा में कल उस समय कोहराम मच गया जब तीन भाई बहनों रागिनी 10 वर्ष, तनु  8 वर्ष और सुमित 5 वर्ष की तालाब में डूबने से मौत की जानकारी गांव में पहुंची। हुआ यूं कि मंगलवार की दोपहर तीन भाई बहन नहाने के लिए करारखेड़ा में स्थित छोटे तालाब के पास हैडपंप से पानी भरने के लिए गए थे, लेकिन वह पास में स्थित तालाब में नहाने के लिए चले गए। 

जहां उनका छोटा भाई सुमित तालाब में चला गया। जिसे बचाने के लिए उसकी दोनों बहने तालाब में कूंद गई और पानी की गहराई में आने से तीनों की मौत हो गई और तीनों घर नहीं पहुंचे तो उसकी मां वंदना और बड़ा बेटा उन्हें ढूंढऩे के लिए तालाब किनारे आए जहां तीनों के शव पानी में तैरते हुए मिले। इसके बाद परिवारजन सकते में आ गए और गांव में भी कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों को बाहर निकाला और मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार करारखेड़ा निवासी संतोष जाटव की दो पुत्रियां रागिनी और तनु अपने पांच वर्षीय भाई सुमित के साथ कल दोपहर पानी भरने के लिए गई थीं। लेकिन वह वहां स्थित तालाब में नहाने के लिए पहुंच गई और इसी दौरान यह हादसा घटित हो गया। इस हदयविदारक घटना के बाद गांव में मातम फैल गया और मृत बच्चों के परिजनों का रूदन ने पूरे गांव को झकझोर कर रख दिया। 

पीडि़त परिवार का रो रोकर बुरा हाल था और उसकी मां की हालत काफी खराब हो गई थी जो बार बार उस घड़ी को याद कर ईश्वर को ताने मार रही थी। उसका कहना था कि ऊपर वाले ने उसे तीन औलाद तो दी, लेकिन उनका सुख भोगने के लिए ईश्वर ने निर्दयता दिखाई और उसकी गोद सूनी कर दी।   
G-W2F7VGPV5M