BMO के घर में घुसकर की मारपीट,मांगे 50 हजार,शासकीय कागजात फाडे | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खनियाधाना के अस्पताल परिसर में शासकीय क्वार्टरों में निवासरत खनियाधाना बीएमओ डॉ. एके झांस्या के साथ पिछोर के ग्राम रही निवासी आरोपी बसंत पाराशर ने उनके क्वार्टर में घुसकर उनसे 50 हजार रूपए की अवैध मांग की और रूपए न मिलने पर आरोपी ने बीएमओ के साथ मारपीट कर दी और उन्हें जातिसूचक गालियां दी यहां तक कि आरोपी ने घर में रखे शासकीय कागजात फाड़ दिए।

इस घटना की शिकायत पीडि़त बीएमओ ने थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 353, 332, 452, 327, 294, 506 सहित 3(1) दध, 3(2) 5क एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बीती रात्रि आरोपी बसंत पाराशर डॉ. एके झांस्या के शासकीय क्वार्टर में घुस आया। जहां आरोपी ने श्री झांस्या से 50 हजार रूपए की मांग की। जब डॉ. झांस्या ने उससे पूछा कि वह 50 हजार रूपए किस बात के मांग रहा है जिस पर आरोपी ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि यह उसका टैक्स है जिसे चुकाना ही पड़ेगा और जब बीएमओ ने रूपए देने से इंकार कर दिया तो आरोपी ने उनके साथ उनको जातिसूचक गालियां देकर मारपीट शुरू कर दी और उन्हें जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया।