पडौसी का प्यार का इजहार बना युवती की आत्महत्या का कारण, मामला दर्ज | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। पिछोर के ग्राम रखौरा में बीते 23 अप्रैल को एक युवती कल्ली उर्फ अर्चना लोधी द्वारा कुएं में कूंदकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने जांच के बाद पड़ौस में रहने वाले आरोपी देवेंद्र पुत्र मुलायम सिंह लोधी के खिलाफ भादवि की धारा 306 आत्महत्या उत्प्रेरण का मामला दर्ज किया है। जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी मृत युवती पर दोस्ती कर उसके साथ बातचीत करने के लिए दबाव बना रहा था। जिससे मृतिका काफी व्यथित थी और उसने इसी कारण कुएं में कूंदकर अपनी जान दे दी।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 30 अप्रैल की शाम 6 बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि ग्राम रखौरा के कुएं में कल्ली उर्फ अर्चना पुत्री सुदर्शन लोधी की लाश पड़ी हुई थी जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को बाहर निकाला और मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने मृतिका के परिवारजनों और अन्य लोगों के बयान दर्ज किए।

जिसमें पुलिस को ज्ञात हुआ कि गांव का रहने वाला देेवेंद्र लोधी मृतिका पर लंबे समय से दोस्ती करने के लिए दबाव बना रहा था। आरोपी उससे बात करने के लिए भी दबाव बनाता था, लेकिन मृतिका आरोपी से दोस्ती करने की इच्छुक नहीं थी फिर भी आरोपी उसे प्रताडि़त कर रहा था और इसी प्रताडऩा के चलते युवती ने यह आमघाती कदम उठा लिया।

BMO के घर में घुसकर मांगे 50 हजार रूपए, न देने पर पीटा, शासकीय कागजात फाड़े

शिवपुरी। खनियाधाना के अस्पताल परिसर में शासकीय क्वार्टरों में निवासरत खनियाधाना बीएमओ डॉ. एके झांस्या के साथ पिछोर के ग्राम रही निवासी आरोपी बसंत पाराशर ने उनके क्वार्टर में घुसकर उनसे 50 हजार रूपए की अवैध मांग की और रूपए न मिलने पर आरोपी ने बीएमओ के साथ मारपीट कर दी और उन्हें जातिसूचक गालियां दी यहां तक कि आरोपी ने घर में रखे शासकीय कागजात फाड़ दिए।