सिंधिया की शिवुपरी-गुना लोकसभा में धन्यवाद सभा का दौरा शुरू होते ही कैंसिल | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शिवपुरी-गुना लोकसभा के तीनो जिला मुख्यालय के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया की धन्यवाद सभा के लिए दौरा सेट हुआ था, लेकिन आधे घंटे बाद खबर आ गई कि यह दौरा केंसिल हो गया। इसके पीछे बताया जा रहा है कि राहुल गांधी अपने पद से इस्तीफा देने की जिद पर अडे हुए हैं ओर ऐसे में सिंधिया को दिल्ली छोडने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओ ने मना कर दिया, क्यो सिंधिया पार्टी अध्यक्ष के करीबी लोगो में से एक माने जाते हैं। 

जैसा कि विदित है कि इस बार सिंधिया को अपने ही गढ से चुनाव हार गए,आजादी के बाद इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि सिंधिया राजवंश का कोई व्यक्ति इस सीट से चुनाव हारा हो। आम जन मानस का सोचना था कि सिंधिया अब यहां शायद ही आए,लेकिन सोच के उल्ट यह दौरा साबित होने बाला था। सिंधिया के इस दौरे ने यह जता दिया कि वे शिवुपरी-गुना लोकसभा सीट को नही छोडेंगें।

इस चुनाव के हारने के बाद सिंधिया के लिए जो एफबी पर भावनात्मक पोस्ट वायरल हुई उससे यह लगता है कि अभी भी इस लोकसभा सीट के लोग अपने दिल में बसा के रखते हैं, और इस चुनाव में लगभग 4 लाख लोगो ने उन्है मतदान किया है। उनकी अपेक्षा और भावनाए भी सिंधिया के लिए जुडी हैं। उनके चुनाव हारने के कारण दूसरे है उनकी अलोकप्रियता नही है। इस कारण कयास लगाए जा रहे है कि वे अपनी सीट को नही छोडेंगें,अब वह पुरानी गलतियो को सुधारते हुए नई रणनीति के साथ इस लोकसभा सीट पर काम करेंगें आते रहेंगें,आमजन से भेट करते रहेंगें।