महिला के दूसरे पति को उठा ले गया पहला पति, दूसरा पति नहीं दे रहा था पत्नी के ट्रांसफर के पैसे | SHIVPURI NEWS

पोहरी। खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र से आ रही है कि पोहरी क्षेत्रांतर्गत आने वाल एक गांव की आदिवासी बस्ती में कल 2 लोगो के अपहरण होने की खबर वायरल हो रही थी, लेकिन बाद में पता चला कि यह एक पत्नि और उसके 2 पतियो के बीच का विवाद हैं, जब पुलिस की मुसीबत कम हुई। अब मामला पुलिस के थाने में आदिवासी बस्ती की पंचायत में ही सुलझा लेने की खबर हैं।

जानकारी के मुताबिक महिला रुबीना आदिवासी ने पहले पति जालंधर आदिवासी को छोड़कर कल्लू आदिवासी से दूसरी शादी कर ली है। महिला दूसरे पति के साथ टोरिया जागीर गांव की आदिवासी बस्ती में रह रही थी। मंगलवार को कल्लू व काशीराम को 20-25 लोग आए और अपने साथ ले गए।

महिला ने पुलिस थाने में अपने पति के अगवा होने की सूचना दी। पुलिस ने जब छानबीन की तो मामला कुछ और निकला। बताया जा रहा है कि महिला यदि दूसरी शादी करती है तो पहले पति को दूसरे पति को निर्धारित राशि देना पड़ती है। यह राशि आदिवासी पंचायत में तय की जाती है। लेनदेन को लेकर पहले भी एक बार पंचायत बुलाई जा चुकी है। दूसरी बार फिर से पंचायत के लिए कल्लू आदिवासी को लोग अपने साथ ले गए। फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज नहीं किया है।