30 लाख की डकैती: ब्राह्मण समाज ने SP को सौंपा ज्ञापन, SP ने कहा 2 दिन में करेंगे खुलासा | Badarwas, SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
बदरवास। नगर में रिटायर्ड बैंककर्मी श्रीकृष्ण शर्मा के घर हथियारबंद बदमाशों द्वारा सोमवार-मंगलवार की रात करीब तीस लाख की डकैती को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद बुधवार को पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार हिंगणकर बदरवास पहुंचे। स्टाफ के साथ फरियादी से बातचीत की। 

जानकारी के अनुसार अधीक्षक दोपहर 1.30 बजे बदरवास पहुंचे। यहां थाने के अधिकारियों से घटना के संबंध में सारी जानकारी ली। इसी दौरान ब्राह्मण समाज के लाेग भी ज्ञापन सौंपने के लिए थाने पहुंच गए। करीब आधा घंटे बाद पुलिस अधीक्षक हिंगणकर से समाज के अध्यक्ष अजय शर्मा ने साथियों के साथ मुलाकात की। ज्ञा

पन सौंपते हुए रिटायर्ड बैंककर्मी श्रीकृष्ण शर्मा के घर हुई वारदात का जल्द पटाक्षेप करने की मांग रखी। एसपी हिंगणकर ने समाज के लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि उनके पास बदमाशों के काफी सबूत इकट्ठा हो गए हैं। दो-तीन दिन में इस मामला का पटाक्षेप करने की कोशिश करेंगे। इसके बाद शाम 7.45 बजे वरिष्ठ एसपी श्रीकृष्ण शर्मा के घर पहुंचे और मौका मुआयना किया। उन्हीं के घर से पैदल मार्च शुरू किया। 

बारई की तरफ जाते दिखाई दिए बदमाश 

वारदात को अंजाम देने के बाद नगर के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई हैं। बदमाशों ने लॉर्ड कृष्णा पब्लिक स्कूल का जहां कैमरा तोड़ा था, वहीं पश्चिम दिशा में भी बदमाश पहुंचे। यहां बीटी पब्लिक स्कूल के कैमरों की फुटेज में वही बदमाश नजर आ रहे हैं। यह बदमाश बारई की तरफ जाते दिखाई दे रहे हैं। 
G-W2F7VGPV5M