SHIVPURI NEWS - ससुराल में पेड़ पर लटका मिला दमाद, पत्नी और ससुरालियों से हुआ था विवाद

Bhopal Samachar

दिनारा। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना सीमा में आने वाले डामरौन कला मे एक ससुराल आए एक युवक की लाश एक पेड से लटकी मिली है। युवक के परिजनों का कहना है कि हत्या कर उसकी लाश को टांग दिया गया है। पुलिस ने फिलहाल शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रघुवीर उम्र 55 साल पुत्र गंभीर केवट निवासी बुडेरा थाना ओरछा जिला निवाड़ी ने सूचना दी कि मेरे बेटे जितेंद्र की शादी दो साल पहले ग्राम डामरौन कला में राधे केवट की बेटी काजल केवट से हुई थी। 3 जुलाई को समधी राधेलाल मेरी बहू काजल को लेने बुडेरा गांव आए, उनके संग दामाद लालाराम संग आए थे। 3 जुलाई की शाम 4:30 बजे बेटा जितेंद्र, बहू काजल, समधी राधेलाल व समधी के बहनोई लालाराम 3 जुलाई को डामरौन चले गए। 4 जुलाई की सुबह 6 बजे डामरौन से कॉल आया कि तुम्हारा बेटा जितेंद्र फांसी पर लटका है।

थाना प्रभारी विनोद भार्गव ने बताया निवाड़ी निवासी जितेन्द्र  उम्र 23 साल रात में यह पावर हाउस के पास एक पेड़ पर फंदे से लटका हुआ मिला। बताया जा रहा है कि रात में पत्नी व ससुरालीजन से किसी बात पर विवाद के बाद यह घटना हुई है। इधर जितेन्द्र के परिजन इस पूरे मामले को हत्या मानकर मामले में जांच के बाद कार्रवाई की मांग कर रहे है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।