SHIVPURI NEWS - पिछोर में दिव्यांग महिला कर्मचारी के साथ शराबी युवको ने कर दी मारपीट

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र में आने वाले गांव हीरापुरा में आयुष्मान कार्ड बना रही दिव्यांग आशा कार्यकर्ता पर तीन शराबी युवक ने हमला करते हुए मारपीट कर दी। भौंती थाना पुलिस ने आशा कार्यकर्ता की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

पीड़िता के पति का कहना है कि उसकी दिव्यांग पत्नी शासकीय कार्य कर रही थी। इस दौरान उसके साथ मारपीट हुई। लेकिन पुलिस ने सामान्य मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

हीरापुर गांव में पदस्थ आशा कार्यकर्ता गायत्री लोधी उम्र 38 साल ने बताया कि विभाग से उन्हें आयुष्मान कार्ड बनाने के निर्देश मिले हैं। इसी क्रम में गुरुवार दोपहर वह हीरापुरा गांव में ग्रामीणों के मोबाइल के जरिए आयुष्मान कार्ड बना रही थी। तभी मठया गांव के वासुदेव लोधी, मनसुख दास लोधी, बलवीर लोधी शराब के नशे में पहुंचे। 

उन्होंने पूछा कि क्या हो रहा है। तो मैंने कहा कि आयुष्मान कार्ड बन रहे हैं यह बोल दिया था। इसके बाद तीनों गाली गलौज करते हुए हमला कर दिया। तीनों में मिलकर लात-घूंसो से जमकर मारा। इसके साथ ही 16 हजार का मोबाइल भी तोड़ दिया।

सूचना के बाद मेरे पति मुझे उपचार के लिए ले गए। इसके बाद भौंती थाना में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। आशा कार्यकर्ता गायत्री लोधी की शिकायत पर भौंती थाना पुलिस ने वासुदेव लोधी, मनसुख दास लोधी, बलवीर लोधी के खिलाफ 115(2),296,351(3),324(4),3(5) बीएनएस कायम कर विवेचना में लिया गया।