SHIVPURI NEWS - ​डीजल-पैट्रोल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया, सीधा कराने क्रेन बुलानी पडी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के करारखेड़ा गांव में डीजल-पैट्रोल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर पलटने के बाद टैंकर में भरा डीजल-पेट्रोल फैलने लगा। सूचना मिलते ही पिछोर थाना क्षेत्र की हिम्मतपुर चौकी पुलिस द्वारा मौके पर मोर्चा संभाला गया। गनीमत रही कि टैंकर में भरे डीजल-पैट्रोल ने दुर्घटना के वक्त आग नहीं लगी। वर्ना गांव में बड़ी घटना भी घट सकती थी।

बता दें कि अनियंत्रित टैंकर ने अपनी चपेट में एक बाइक को भी ले लिया था। इस घटना में करारखेड़ा के रहने वाले दो व्यक्ति सहित एक बच्ची घायल हुई हैं। जिन्हें उपचार के लिए झांसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर की रायरू डिपो से डीजल-पेट्रोल भरकर एक टैंकर खनियाधाना के कियोस्क पेट्रोल पंप के लिए निकला था। लेकिन शुक्रवार शाम 6 बजे टैंकर करारखेड़ा गांव में अनियंत्रित होकर सड़क ने नीचे उतरकर गड्डे में पलट गया। गनीमत रही गड्डा होने की वजह से टैंकर पास में बने घरों तक नहीं पहुंचा। टैंकर के पलट जाने के बाद टैंकर में भरा डीजल-पेट्रोल फैलने लगा था। जिसे देख ग्रामीण घबरा गए थे। हिम्मतपुर चौकी पुलिस को दी गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची हिम्मतपुर चौकी पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए दो क्रेन और एक जीसीबी की मदद से टैंकर को सीधा करवाया। बता दें कि टैंकर को सीधा करने में रात 9 बज गए थे। इन तीन घंटों तक गांव में दहशत का माहौल बना रहा। हिम्मतपुर चौकी प्रभारी संजय लोधी ने बताया कि टैंकर को चौकी तक लाने में रात 12 बज गए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।