SHIVPURI NEWS - JE ने की सचिव के साथ अभद्रता, कटौती की समस्या को लेकर किया था फोन, आडियो वायरल

Bhopal Samachar

बामौरकला। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा की बामौरकला पंचायत से मिल रही है कि बमौरकलां पंचायत में अघोषित बिजली कटौती की रही है वही अगर किसी भी प्रकार का फाल्ट हो जाए तो 24 घंटे तक फॉल्ट सही नही होता है। इसी संबंध में जब जनता ने बामौरकलां के जेई से शिकायत की तो जेई ने कोई सुनवाई नहीं की। जनता के कई बार शिकायत करने पर भी जेई ने सुनवाई नहीं। इसी संबंध में जब जनता ग्राम पंचायत बामौरकलां के सरपंच व सचिव के पास जाती हैं तो फिर सचिव ने बिजली विभाग के जेई को फोन किया और लोगों की समस्या की बात की तो जेई ने सचिव के साथ अभद्रता कर दी। जिसकी आडियों भी तेजी के वायरल हो रही हैं। 
 
जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम पंचायत बामौरकलां के सचिव मनमोहन शर्मा ने बताया कि आज से तीन दिन पहले बामौरकलां की जनता मेरे पास आई थी जनता ने मुझसे कहा कि सहाब हमारे यहां लाइट नहीं हैं और ऐसी बारिश में हमें काफी परेशानी आ रही हैं। घर में कीड़े मकौड़े निकलने का डर बना ही रहता हैं। इसके लिए हमने बिजली विभाग के जेई सुरेंद्र कुर्मी को कईयों बार शिकायत की हैं, लेकिन सुरेंद्र कुर्मी जी ने हमारी कोई सुनवाई नहीं की, इसीलिए सहाब हम अपनी लाइट की समस्या लेकर आपसे पास आये हैं अब आप ही कोई समाधान कर सकते हैं।

आडियों में यह की थी मनमोहन शर्मा के साथ अभद्रता

जिसके बाद मैंने सुरेन्द्र कुर्मी जी को फोन किया और बोला की यह जनता लाइट के संबंध में मेरे पास आई हैं आप इनकी सुनवाई क्यों नहीं कर रहे हैं तो सुरेन्द्र जी ने मुझसे कहा कि तुम क्या बिजली विभाग के जेई हो, या कोई अधिकारी जो मैं तुम्हारी सुनवाई करू, यह मेरा विभाग हैं मेरा जो मन करेगा में वहीं करूंगा। मुझे नहीं करनी लाइट सही तो नहीं करनी तुम क्या करलोगे।

तथा मुझसे बोले की फोन रखों और तुमसे सुबह बात करूंगा। जिसके बाद मैंने कहा कि जनता को परेशानी हैं अगर तुम नहीं सुनोगे तो हमारे पास तो आयेगे। इसके साथ ही मैंने सुरेन्द जी को बताई की ग्राम पंचायत की छोटी बड़ी समस्याओं के लिए हमें 22 विभाग सौंपे हैं हम समस्या को लेकर किसी भी अधिकारी के बात कर सकते हैं। तो सुरेन्द्र जी बोले कि मैं तुम्हारे अंडर में नहीं हूं समझे, और ज्यादा हवा में मत उड़ा और तुम्हारे जैसे तो कितने सचिव आये और गये, बस इसी प्रकार मेरे साथ अभद्रता कर फोन काट दिया। 

इनका कहना हैं
सचिव के साथ जिस प्रकार जेई सुरेन्द्र कुर्मी के द्वारा अभद्रता की गई हैं उसे लेकर में एसडीएम और बिजली विभाग के बरिष्ट अधिकारी से इस मामले की शिकायत करूंगी।
लक्ष्मी रमेश आदिवासी ग्राम पंचायत बौमोरकलां सरपंच