SHIVPURI NEWS - विजयी होने के बाद आभार व्यक्त करने आ रहे सिंधिया, जगह जगह होगा स्वागत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। देश की भारतीय जनता पार्टी में दूसरी बार केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया 25 जून को शिवपुरी  आएंगे। केंद्रीय मंत्री के दौरे और आगामी कार्यक्रमों को लेकर एक निजी होटल में भाजपा की बैठक हुई।

जिला मीडिया प्रभारी विकास दंडोतिया ने बताया कि आयोजित की गई बैठक को जिला अध्यक्ष राजू बाथम ने संबोधित किया। 25 जून को केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी आएंगे। सिंधिया 25 जून की शाम 4:30 बजे शिवपुरी पहुंचेंगे। केंद्रीय मंत्री सिंधिया यहां एचडीएफसी बैंक के सामने आभार सभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले शिवपुरी के विभिन्न स्थानों पर उनका स्वागत किया जाएगा।

तय कार्यक्रम के मुताबिक केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 24 जून को दिल्ली से हवाई मार्ग से भोपाल पहुंचेंगे। भोपाल से सिंधिया वाया रोड शाम 7 बजे गुना पहुंचेंगे। जहां वह एक आभार सभा को भी संबोधित करेंगे। गुना में रात्रि विश्राम के बाद सिंधिया 25 जून को सुबह गुना से अशोकनगर रवाना होंगे। यहां भी सिंधिया आभार सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सिंधिया सीधे शिवपुरी रवाना होंगे। शिवपुरी में सिंधिया आभार सभा को संबोधित कर कुछ देर शिवपुरी में रुकने के बाद ग्वालियर रवाना होंगे और रात्रि में ही सिंधिया ग्वालियर से दिल्ली ट्रेन में सवार होकर रवाना होंगे।