SHIVPURI NEWS - भाभी के प्यार में युवक ने काटे अपनी पत्नी के हाथ, खर्चे के लिए मांग रही थी पैसे

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक पीड़ित शिकायत लेकर पहुंची,पीड़िता का कहना था कि मैंने अपने पति से खर्चे के लिए पैसे मांगे थे और उसने मेरे हाथों को हसिए से काट दिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला के पति के उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध हैं और वह अपनी भाभी को ही अपनी कमाई देता हैं। मुझे और मेरे बच्चे को कुछ नहीं देता। मैं इसकी शिकायत लेकर अमोला थाने पहुंची थी लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम टीला थाना करैरा की रहने वाली मनीषा पुत्री चन्ना राम जाटव ने बताया कि मेरी शादी 2019 में नरेंद्र जाटव पुत्र हरदास जाटव निवासी अमोला वार्ड क्रमांक 4 वार्ड के साथ हुई थी। शादी के बाद हमारे यहां एक बेटा हुआ जो कि आज 3 तीन साल के हैं, शादी के बाद कुछ महीनों बाद से ही मेरे पति ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया।

वह मुझे खर्चे के लिए पैसे नहीं देता, वह अपनी पूरी सैलरी अपनी भाभी के ऊपर खर्चे कर देता हैं। और जब मैं उससे खर्चे के लिए पैसे मांगती हूं तो वह मेरे साथ मारपीट कर देता हैं उसे मेरे होने और ना होने से कोई भी फर्क नहीं पड़ता हैं यहां तक की उसे अपने बच्चे की भी चिंता नहीं हैं।

पीड़िता का कहना हैं कि अभी 23 जून 2024 को दोपहर 12 बजे की बात है मै अपने घर पर थी मैंने अपने पति नरेन्द्र से कहा कि मुझे पैसे दे दो घर खर्च के लिये इसी बात पर मेरे पति नरेन्द्र ने गंदी गंदी गालियां दी। तथा मारपीट कर दी। 

और हसिए से मेरे हाथ काट दिये व डंडे से मारपीट कर थी जिससे मेरे पूरे शरीर मे चोट के निशान है तथा मुझे जाने मारने का प्रयास किया और जिसके बाद मैंने अपने भाई को फोन लगाकर बुलाया मेरा भाई आया तब मेरे पति ने मुझे छोडा।

मुझे मेरे पति नरेन्द्र व मेरा जेठ विनोद जाटव जेठानी सुमन भी मेरी लात घूसों डंडों से व हसिया से मारपीट की है तथा धारा 294,323,506 का अपराध पंजीबद्ध पुलिस ने किया है। 

तथा मेरा मेरे ससुराल वालो से कोर्ट में केश चल रहा है। उक्त लोग मेरे साथ व मेरे मायके वालों के साथ कभी भी कोई घटना घटित कर सकते है। तथा पुलिस ने मेरा मेडिकल तक नहीं कराया मैं चाहती हूं कि मेरा मेडिकल करवाया जाये। और उन लोगों पर कार्यवाही कर जेल भेजा जाये।