SHIVPURI NEWS - अंजली पाल हत्याकांड:पुलिस हत्या-आत्महत्या और आनर कीलिंग में उलझी,पुलिस के हाथ खाली

Bhopal Samachar

खनियाधाना। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना सीमा में 15 साल की नाबालिग की लाश बीते 8 अप्रैल को तैरती हुई मिली थी। इस मामले को लगभग आज 50 दिन  हो चुके है पुलिस अभी तक किसी भी नतीजे पर नही पहुंची है और यह मामला अभी भी रहस्य बना हुआ है कि अंजली पाल की हत्या हुई है या फिर उसने सुसाइड की है।

जैसा कि विदित है कि अंजली पाल पुत्री विजयराम पाल उम्र 15 साल निवासी  महुआरी कलां  के घर से अपहृत हो जाने की शिकायत परिजनों ने बीते 6 अप्रैल को खनियाधाना थाने पहुंचकर दर्ज कराई थी। जिसके बाद  48 घंटे बाद 8 अप्रैल को नाबालिग किशोरी का शव मुहारीेकला गांव में ही एक कुएं में मिला था।

पुलिस ने इस मामले के संदेहियो को राउंउअप किया था,लेकिन पुलिस को  कुछ खास सुराग नही मिले। पुलिस इस मामले की जड़ तक पहुंचने के लिए कुंए तक पहुंची और 14 अप्रैल को पुलिस ने कुंए को भी खाली कराया गया लेकिन कुंए ने पानी के अतिरिक्त कुछ नही उगला,खाली कुएं में भी पुलिस के सुराग खाली ही रहे।

यहां बताना होगा कि कुआं से मिलने के बाद मृतिका के चेहरे पर कटे-पिटे निशान थे। ऐसे में आशंका व्यक्त की जा रही थी कि तीन दिन से लाश कुएं में पड़ी हुई है, इसलिए मछलियों ने शव को खा लिया होगा,लेकिन जब कुंआ खाली कराया गया तब उसमें किसी प्रकार के जलीय जीव जंतु नहीं निकले। ऐसे में मृतिका के चेहरे पर चोटों के निशान भी तमाम संदेह पैदा कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अंजली का अफेयर किसी लड़के से चल रहा था गायब होने की रात अंजलि उस लड़के से भी मिली थी। पुलिस ने अंजलि के लवर को भी उठाया था लेकिन लवर से पुलिस को कोई सुराग नही मिले।

डायटम टेस्ट और अन्य टेस्ट खोलेंगे मौत का राज
पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए मृतिका के अंगों को परीक्षण के लिए भिजवाया है। पुलिस का कहना था कि डायटम टेस्ट के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा कि युवती की मौत पानी में डूबने से हुई है या फिर युवती की मौत के बाद लाश को कुएं में फेंका गया है। इसके अलावा अन्य अंगों को भी परीक्षण के लिए भेजा गया है, ताकि मौत के अन्य कारणों से भी पर्दा उठ सके।

एफएसएल जांच की रिपोर्ट अभी तक नही आई,हम इस मामले की बारीकी से जांच कर रहे है,जल्द ही इसमें सफलता मिलेंगी।
प्रशांत शर्मा, एसडीओपी, पिछोर