SHIVPURI NEWS - अमोला पर शिक्षक को कार ने उडाया,मीटिंग में आ रहा था-मरणासन्न हालत मे भर्ती

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के अमोला थाना सीमा में आने वाले कठमई के पास फोरलेन पर एक कार ने बाइक को उडा दिया,बाइक सवार शिक्षक सड़क पर 100 मीटर तक फोरलेन पर बाइक सहित घिसटता हुआ चला गया। बताया जा रहा है कि शिक्षक दिनारा से शिवपुरी टीचर मीटिंग में आ रहा था। घायल शिक्षक को एंबुलेंस से शिवपुरी अस्पताल भर्ती किया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार  दिनारा के रहने वाले हर्ष ध्वन्या पुत्र नवल ध्वन्या उम्र 25 वर्ष का आज दिनारा से सुबह 10 बजे शिवपुरी टीचर्स मीटिंग के लिए आ रहा था तभी रास्ते में पड़ने वाले अमोला पर कटमई के रहने वाले की कार ने टक्कर मार दी। जिसके बाद युवक को एम्बुलेंस की मदद से शिवपुरी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां उसका इलाज जारी है। बताया जा रहा है शिक्षक के सिर में गंभीर चोट लगी है,जिससे उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

हर्ष की मां ने बताया कि मेरा बेटा दिनारा के नवीन स्कूल में पढ़ाने जाता हैं और आज शिवपुरी उसको मीटिंग में बुलाया गया था तो वह घर से सुबह 10 बजे निकल गया और अमोला पर एक कार ने उसे जोर से टक्कर मार दी। जिससे उसका सिर फट गया और शरीर में भी कई जगह चोटें आई हैं मेरा बेटा मौत से जंग लड़ रहा हैं। 
G-W2F7VGPV5M