SHIVPURI NEWS - गब्बर की लाश सड़क पर रख परिजनों ने किया चक्काजाम,हत्या का मामला दर्ज कराने की मांग

Bhopal Samachar

 नरवर। शिवपुरी जिले में नरवर नगर में लापता युवक बीते रोज मरणासन्न हालत में मिला था। घायल युवक का इलाज ग्वालियर में चल रहा था जिसकी आज इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने युवक की लाश को नरवर थाने के सामने रखकर चक्काजाम कर दिया और हत्या का मामला दर्ज कराने की मांग रहे थे।वही पुलिस का कहना था कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा ।

जानकारी के अनुसार गब्बर सिंह कुशवाहा उम्र 32 साल पिता राम सिंह कुशवाहा खारा कुआं निजामपुर मगरौनी 30 तारीख को सुबह घर से लापता था,बताया जा रहा है कि गब्बर सिंह किराने की दुकान करता था और 30 मई को ही शाम के समय पुलिस का सूचना मिली की
विद्युत मंडल के पीछे झाड़ियां में घायल अवस्था में कोई पडा हुआ है इस सूचना पर नरवर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल गब्बर को नरवर अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन गब्बर की हालत गंभीर होने के कारण नरवर स्वास्थ्य केन्द्र के डॉक्टर से उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

जानकारी मिल रही है कि गब्बर के सिर पर गहरे चोट के निशान थे। जिला अस्पताल ने गब्बर को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया लेकिन वहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया। आज ग्वालियर में इलाज के दौरान आज सुबह गब्बर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक के परिजन गब्बर की लाश का पीएम कराकर नरवर लाए और सीधे हत्या का मामला दर्ज कराने की मांग करते हुए लाश का सडक पर रखकर मामला दर्ज कराने की मांग पर अड़ गए। पुलिस का कहना था कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद एफआईआर होगी,लेकिन परिजन पुलिस की बात मानने को तैयार नही है खबर लिखे जाने तक परिजन धरने पर बैठे थे।

जानकारी मिल रही है कि गब्बर के गायब होने से पूर्व गब्बर कुश्वाह ने दशरथ कुशवाह के साथ एक लाख रुपए का लेनदेन किया था। गब्बर ने दशरथ को एक लाख रुपए फोनपे कर उससे एक लाख रुपए नगद लिया था। यह पैसे गब्बर के पास थे लेकिन यह एक लाख रूपए नही मिले है और गब्बर का मोबाइल भी लापता है।

गोपाल सिंह कुशवाह का कहना था कि 30 मई को मेरा भाई गब्बर गायब हो गया था। हमने मगरौनी की चौकी में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मेरा भाई नरवर थाने के सामने घायल अवस्था मे मिला थे लेकिन हमे जानकारी नही दी। हम लगातार मोबाइल से संपर्क कर  रहे थे लेकिन मोबाइल बंद आ रहा था। पुलिस ने हमे बताया नही कि वह घायल अवस्था में मिला है। षड्यंत्र पूर्वक उसकी हत्या की है,हत्या का मामला दर्ज किया जाए। 
G-W2F7VGPV5M