SHIVPURI NEWS - घर से बुलाकर युवक में मारी गोली, आरोपी पक्ष बोला शराब के ठेके पर हुआ था किसी से झगडा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के गोवर्धन थाना सीमा में रहने वाले एक युवक मे गांव के ही एक युवक ने गोली मार दी,यह गोली युवक के पैर मे जाकर लगी,जिससे वह घायल हो गया। गोवर्धन पुलिस ने युवक की फरियाद पर आरोपियों  के खिलाफ आईपीसी की धारा 307,323,294,506,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले को लेकर आरोपी धाकड समुदाय का पक्ष भी एसपी ऑफिस पहुंचा था उनका कहना था कि हमसे इसका झगड़ा नहीं हुआ है बल्कि शराब के ठेके पर

यह है घटनाक्रम

गोवर्धन थाना सीमा के गाजीगढ गांव के रहने वाले अर्जुन बघेल ने बताया कि मे अपने घर के बाहर खड़ा था,तभी गांव के दीपू धाकड़, राजेश धाकड़ आये और मुझसे बोले की हमारे साथ चल तुझसे बात करना है मैं दोनो के साथ रामजानकी मंदिर के पास स्थित दीपू धाकड़ के घर  पास पहुंचा जहां पर मुकेश धाकड, गजेन्द्र धाकड खड़े थे तथा मेरे घर के भगवान सिंह, शिशुपाल भी खड़े थे। पुरानी रंजिश पर से मुझसे दीपू धाकड बोला कि तू बहुत बड़ा दादा बनता है।

तथा मुझे गंदी गंदी गालियां देने लगे। मैंने गाली देने से मना किया तो मुकेश धाकड़ ने लाठी उठाकर मारी जो कि मेरे बायें कान के ऊपर, कान के पीछे सिर में लगी। राजेश धाकड़ और गजेन्द्र धाकड ने मुझे पटक लिया और पटककर मुझे लात घूंसे मारे मैं डरकर वहां से भागा तो दीपू धाकड़ ने हथियार निकालकर जान से मारने की नियत से मुझ पर गोली चलाई जो मेरे दाहिने पैर के घुटने के ऊपर जांघ में लगी। जिसके बाद मेरे घर वाले मुझे बैराड़ के अस्पताल इलाज के लिए पहुंचे, जिसके बाद उन लोगों के खिलाफ हमने गोवर्धन थाने में रिपोर्ट पर से धारा 307,323,294,506,34 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना लिया गया। 

धाकड समुदाय भी पहुंचा एसपी आफिस

इस मामले को लेकर धाकड पक्ष के आधा दर्जन लोग शिवपुरी एसपी आफिस पहुंचे थे,उनका कहना था कि अर्जुन उर्फ कारू बघेल आए दिन शराब पीकर गांव के लोगों से झगडा करता रहता है। घटना वाले दिन 10 जून को कारू बघेल शराब पीकर दीपू धाकड़ के घर पर पहुंचा था और गाली गलौज करने लगा था।

इसको देखकर दीपू धाकड और उसके परिजनों ने किवाड़ बंद कर लिए थे,गाली गलौज को लेकर दीपू ने अपने फोन थाना प्रभारी को सूचना भी दी थी,लेकिन पुलिस नहीं आई। उसके बाद दीपू धाकड ने कारू बघेल के पिता राय सिंह को फोन लगाया और कहा कि तुम्हारा लड़का शराब पीकर गाली गलौज कर रहा है। उसके बाद कारू के परिवार के शिशुपाल बघेल एवं भगवान सिंह मोटरसाइकिल लेकर आए और उसे लेकर चले गए।

लेकिन दूसरे दिन हमें पता चला कि दीपू धाकड़ के ऊपर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया हैं। घटना वाली रात कारू का शराब के ठेके पर झगड़ा हो गया था,और उसमें किसी ओर ने गोली मारी है,पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर उसने हमारे खिलाफ झूठा मामला दर्ज कराया है,पुलिस अधीक्षक महोदय से निवेदन है कि इस मामले की जांच कराई जाए,गांव में किसी से भी जानकारी ले सकते है कि कारू बघेल शराब पीकर कभी भी गाली गलौज करता रहता है। 
G-W2F7VGPV5M