SHIVPURI NEWS - उज्जैन से दर्शन कर वापस लौट रहे परिवार की कार के सामने नीलगाय, बेकाबू होकर पलटी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी के देहात थाना क्षेत्र के NH-46 पर होटल बागवान के पास अल सुबह एक कार बेकाबू होकर पलट गई। इस घटना में कार सवार एक बुजुर्ग महिला के गंभीर चोट आई है। वहीं पांच लोगों को इस घटना में मामूली चोट आई है।

घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार सवार परिवार उत्तर प्रदेश के औरैया जिले का रहने वाला है। जो उज्जैन बाबा महाकालेश्वर के दर्शन कर वापस लौट रहा था।

नीलगाय को बचाने के फेर में हुई घटना
ओरैया जिले का रहने के रहने वाले कार सवार फौजी विजय सिंह तोमर ने बताया कि वह परिवार के साथ उज्जैन से दर्शन कर वापस लौट रहे थे। तभी रास्ते में कार के सामने नीलगाय आ गई। जिसे बचाने के फेर में ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया था। इस घटना में उसकी मां मीरादेवी को गंभीर चोट आई है।

बता दें कि दुर्घटना के साथ ही कार में लगे सभी एयर बैग खुल गए थे। जिसके चलते कार में सवार अन्य पांच लोग चोटिल होने से बच गए।

कंटेनर पलटा
शिवपुरी जिले कोलारस थाना क्षेत्र के पूरणखेड़ी टोल पलाजा के पास आज (बुधवार) दोपहर देहरदा ओवरब्रिज के पास एक डंपर कंटेनर का बचाने के फेर में अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना में ड्राइवर, एक बच्चा और दो मजदूर घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए कोलारस के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

डंपर क्रमांक के ड्राइवर MP07ZG5506 के ड्राइवर केशरिया जाटव पुत्र लल्लू जाटव (45) निवासी बामोर ने बताया कि हाईवे के मेंटेनेंस के काम के लिए वह बमोर से डंपर में डंबर मिक्स काला जीरा भरकर पड़ोरा ले जा रहा था। उसके साथ डंपर में धौलपुर के रहने वाले जावेद पुत्र जगदीश (22), धर्मवीर पुत्र भूरे लाल (20) और बामोर का रहने वाला 13 साल का अजीत पुत्र लल्लू जाटव सवार थे।

इसी दौरान पूरणखेड़ी टोल प्लाजा के पास देहरदा ओवरब्रिज उतरते ही एक कंटेनर उसके सामने आ गया। जिसे बचाने के फेर में डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में चारों लोग घायल हो गए। जिन्हें कोलारस के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।