SHIVPURI NEWS - कोतवाली पुलिस ने लेडी डॉन के भाई का जुलूस निकाला, रात में नशा कर ऑटो चलाते हैं

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के माधव चौक पर दो ग्रामीणों के साथ बेरहमी से मारपीट करने वाले युवक और युवती की तलाश कर आज कोतवाली पुलिस ने पकड़कर जेल भेज दिया है। इतना ही नहीं पकड़े गए युवक का आज (21 जून) जुलूस निकालते हुए पुलिस उसे न्यायालय लेकर पहुंची थी। इस दौरान पकड़ा गया आरोपी नशे में हुई गलती और आगे गलती नहीं होगी। यह कहता हुआ न्यायालय की ओर जा रहा था।

जानकारी के मुताबिक 16 जून की रात माधव चौक चौराहे पर दो लोगों की लात-घूसों से युवक व युवती ने मारपीट कर दी। मारपीट करते वक्त किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया जो वायरल होगया। जिसके बाद सिटी कोतवाली टीआई रोहित दुबे जांच शुरू की तो मारपीट करने वालों की - पहचान भारती उर्फ फूलन जाटव और सुनील उर्फ टक्के जाटव के रूप में हुई। मारपीट करने वाले - दोनों आपस में सगे भाई बहन हैं।

दोनों रात में नशा कर ऑटो चलाते हैं और जिन लोगों की मारपीट की थी, वह दोनों ग्रामीण क्षेत्र की सवारियां थीं। अक्सर सी तरह सवारियों से भाई-बहन मारपीट करते रहते हैं। वही टक्के पर पहले से अपराध पंजीबद्ध हैं। वही कोतवाली टीआई रोहित दुबे का कहना है बदमाशों की किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। वही यदि किसी के साथ इस तरह की घटना होती है और वह अपना नाम गुप्त रखना चाहता है तो उसका नाम भी गुप्त रखा जाएगा।