SHIVPURI NEWS - ग्वालियर फोरलेन बाईपास पर ट्रक ड्राइवर की हत्या, सिर पर पत्थर पटक कर मारा है

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर की सिटी कोतवाली सीमा में आने वाले ग्वालियर फोरलेन बाईपास पर एक ट्रक ड्रायवर की सिर कुचली लाश मिली है। बताया जा रहा है कि ड्राईवर के सिर पर पत्थर पटक कर उसकी हत्या की है। जब सुबह राहगीरों ने एक ट्रक के पास एक लाश देखी तो तत्काल पुलिस को इस मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तो लाश के पास खड़े ट्रक के केबिन मे भी ब्लड के निशान मिले है।

जानकारी के अनुसार फोरलेन बाईपास स्थित कटमई के पास आज सुबह निकलने वाले राहगीरों ने एक ट्रक के पास एक सिर कुचली लाश देखी,मामले की सूचना तत्काल कोतवाली पुलिस को दी गई,मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया तो लाश के पास एक ट्रक भी खड़ा था ट्रक में कोई नही था,पुलिस ने ट्रक को चेक किया तो ट्रक की केबिन में ब्लड के निशान मिले है। ट्रक में परचून का सामान भरा हुआ है।

मुरैना के रहने वाले ट्रक मालिक अखिलेश कंषाना ने बताया कि ड्राइवर भरत जाटव उम्र 32 साल निवासी नूराबाद यूपी ने दिल्ली से भोपाल का परचून का सामान भरा हुआ था और इस परचून को उतारने के लिए वह भोपाल जा रहा था। इस चक्कर पर ड्राइवर अकेला था लेकिन जानकारी मिल रही है कि उसके साथ एक और साथी था। हमारे ड्राइवर ने मुडखेडा टोल टैक्स पर रात 2 बजकर 57 मिनट पर टोल करवाया है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि वह घटनास्थल पर साढ़े तीन बजे के आसपास पहुंचा होगा।

सामना सुरक्षित,कोई लूट नहीं
बताया जा रहा है कि ट्रक में भरा परचून का सामान पूरी तरह से सुरक्षित है,ट्रक ड्रायवर के पास अधिक रुपए भी नहीं थे। ड्राइवर कटमई पर गाड़ी रोककर कहा जा रहा था,और किसने और किस कारण हत्या की है,इस एंगल पर पुलिस जांच में चुटी है,फिलहाल मुडखेडा टोल टैक्स के कैमरे खंगाले जा रहे है उससे पुलिस को यह जानकारी मिल सके कि ड्रायवर के साथ दूसरा साथी कौन था।