SHIVPURI NEWS - एक्सीडेंट बताकर कुछ लोगों ने कर दी मेरे पति की हत्या, बदरवास थाना पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक महिला अपने परिजनों के साथ अपने पति की हत्या के मामले को लेकर पहुंची, महिला ने बताया कि मेरे पति को पार्टी के बहाने घर से बुलाकर गांव के कुछ लोगों ने योजनाबद्ध तरीके से एक्सीडेंट बताकर हत्या कर दी हैं, इस संबंध में जब मैं व मेरा परिवार बदरवास थाने पहुंचा तो वहां पर कोई भी कार्यवाही नहीं की गई। और वह लोग मुझे व मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम बितारा थाना बदरवास की रहने वाली कन्या कुमारी पत्नी स्व धर्मेन्द्र परिहार ने बताया कि 27 अप्रैल 2024 को करीबन रात के 9:30 बजे की बात हैं मेरा पति धर्मेन्द्र परिहार पर ही था, तभी उनके फोन पर बंटी परिहार निवासी विजराज तहसील बदरवास का फोन आया और उसने मेरे पति से 30 हजार रुपये उधार मांगे। मेरे पति ने  उसे पैसे देने से मना किया तो बंटी व उसके साथी
 राजू परिहार व अन्य लोग निवासी विजरान ने मेरे पति को पार्टी करने के लिए बुलाया, जिस पर मेरे पति ने बंटी की बात मानकर वह चले गये।

इसके बाद 27 अप्रैल 2024 को रात के 8:30 बजे के लगभग मेरा देवर अक्षय परिहार के मोबाइल पर मेरे पति ने फोन करके बताया कि भाई मुझे बचा ले, इसके बाद फोन कट गया और जिसके बाद मेरे देवर ने बंटी को फोन लगाया और पूछा की यह हमारे साथ है उसको कुछ नहीं हुआ हैं।

इसके बाद बंटी परिहार का पुनः फोन मेरे देवर अक्षय के पास आया और उसने बताया कि धर्मेंद्र का एक्सीडेंट हो गया है आप बदरवास अस्पताल आ जाओ। इसके बाद मैं अपने देवर को लेकर अस्पताल पहुंची तो पति घायल अवस्था में थे और उनके सिर में गहरा घाव होकर काफी खून निकल रहा था। इसके बाद पति को में व परिवार के सदस्य जिला चिकित्सालय शिवपुरी लेकर आए और यहां पर 3 दिन भर्ती रहेै। इसके बाद 29 अप्रैल 2024 को ग्वालियर लेकर चले गये, लेकिन पति न तो बोल पा रहे थे और न ही लोगों को पहचान पा रहे थे इसके बाद 13 मई 2024 को उनकी ईलाज के दौरान मौत हो गई।

इसके बाद मैं और परिवार के सदस्य पुलिस थाना बदरवास गये तो वहां पर हमारी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई, जबकि मैंने उक्त लोगों के स्पष्ट रूप से नाम बताये कि उक्त लोगों ने मेरे पति की योजनाबद्ध तरीके से हत्या की है और मैंने व परिवार के सदस्यों ने बंटी और अन्य लोगों से इस संबंध में कहा तो उनके द्वारा मुझे व परिवार वालों को धमकी दी, कि अगर तुमने इस संबंध में कहीं रिपोर्ट और कार्यवाही की तो तुमको जान से मार देगें और तुमको झूठे केस में फंसा देगें।

इसी प्रकार बंटी व अन्य साथियों द्वारा घर से बुलाकर मेरे पति की योजनाबद्ध तरीके से हत्या करने व उसको एक्सीडेंट का बकरा बताकर रफा-दफा करने व हमारे द्वारा कहने पर जान से मारने की धमकी देने से में व परिवार के सदस्य काफी भयभीत बने हुए है, उक्त लोग हमारे साथ कोई घटना दुर्घटना घटित कर सकते है या करवा सकते है या किसी झूठे केस में फंसा सकते है इसलिए इनके विरुद्ध हत्या का प्रकरण कायम किया जाना व हमारी जानमाल की रक्षा किया जाना आवश्यक है अगर भविष्य में हमारे साथ कोई घटना दुर्घटना होती है, ती उक्त लोगों को ही जिम्मेदार समझी जावेगी।