SHIVPURI NEWS - नाबालिग का गैंगरेप, बॉयफ्रेंड खाना खिलाने के बहाने दिनारा ले गया था

Bhopal Samachar

दिनारा। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना सीमा में एक गांव में रहने वाली एक 17 साल की नाबालिग के गैंग रेप का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग का गैंगरेप उसके बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों को मिलकर किया है। नाबालिग केा बॉयफ्रेंड ने मिलने बुलाया था। गैंगरेप के बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी कि तेरे भाई को जान से मार देगें।

पीड़िता ने शुक्रवार को पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को राउंडअप कर लिया। नाबालिग से गैंगरेप के इस मामले को लेकर एसपी अमन सिंह राठौड़ भी दिनारा पहुंचे। पीड़ित नाबालिग ने शनिवार को दिनारा पुलिस को बताया कि गांव से 15 दिन पहले दिनारा आई थी तथा मेरी दोस्ती दिनारा के विपिन यादव से थी। मेरी उससे कई बार फोन पर भी बातचीत हुई।

28 मई की दोपहर करीब 3 बजे मैं शौच करने चंदावरा रोड तरफ गई थी, तभी वहां विपिन यादव व उसका दोस्त जाकिर खां आए और मुझे होटल पर खाना खिलाने की बात कहकर साथ ले गए। पीड़िता ने बताया कि ये लोग मुझे होटल पर न ले जाकर तिवारी वाटिका दिनारा में ले गए, जहाँ विपिन व जाकिर ने मेरे साथ बलात्कार किया। इसके बाद शौकीन खान निवासी पुराना दिनारा भी वहां आ गया और उसने भी गलत काम किया।

घटना के बाद तीनों ने मुझे धमकी दी कि किसी को इस बारे में कुछ बताया तो तेरे भाई को जान से मार देंगे। अगले दिन 29 मई की सुबह 5 बजे विपिन यादव मुझे गुप्तेश्वर मंदिर के पास छोड़ गया तथा जाते हुए कहा कि कोई पूछे रात भर कहां रही तो कहना मैं अपनी बुआ के घर रुकी थी। 

नाबालिग ने बताया कि उस समय मैंने डर के कारण किसी को कुछ नहीं बताया था, लेकिन आज हिम्मत करके अपने मम्मी-पापा को पूरी बात बताई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों विपिन यादव, जाकिर खान व शौकीन खान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित बलात्कार का मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को राउंडअप कर लिया है।

तीनों आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग की एक लड़के साथ दोस्ती थी, तथा उसके बुलाने पर ही वह उससे मिलने गई थी। इस बीच उसने अपने दो और दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गलत काम किया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
अमन सिंह राठौड़, पुलिस अधीक्षक शिवपुरी
G-W2F7VGPV5M